Header Ads

.

बिजरौल गांव में पड़ोसी द्वारा परिवार को इलेक्ट्रॉनिक बम से उड़ाने की साजिश नाकाम एक घायल

बिजरौल गांव में पड़ोसी द्वारा परिवार को इलेक्ट्रॉनिक बम से उड़ाने की साजिश नाकाम एक घायल।
बड़ौत/बागपत।

 बिजरौल गांव में एक मकान के दरवाजे पर इलेक्ट्रॉनिक बम विस्फोटक से एक युवक घायल हुआ। धमाके में घर का दरवाजा भी क्षतिग्रस्त हो गया। गंभीर हालत में युवक का उपचार कराया गया। पीड़ित ने एसपी दफ्तर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई। 

बिजरौल गांव की रहने वाली कामेश ने शनिवार को बताया कि 27 मई की सुबह वह अपने घर पर थी। उसके बेटे गौतम ने अंदर से घर का दरवाजा खोला तो एकदम तेज आवाज के साथ विस्फोट हुआ, जिसमें उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। घर का दरवाजा भी क्षतिग्रस्त हो गया। विस्फोट की आवाज दूर तक गई। पीड़िता का आरोप है कि दरवाजे पर बम उनके ही पड़ोसी ने रणवीर पुत्र प्रकाश ने उसे व उसके स्वजन को जान से मारने के लिए लगाया था। आरोपित रणवीर उनसे पहले से ही दुश्मनी रखता है। रणवीर पर उनके चार लाख रुपए उधार है जो उसने नहीं दिए। इसी रंजिश के कारण आरोपित ने इस वारदात को अंजाम दिया है। 
कामेश ने बताया कि दरवाजे के पास बम के पुर्जे, सेल, रस्सी, वायर आदि समान पड़े मिले हैं। पीड़िता ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया है। पीड़ित ने एसपी से मामले की जांच कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

No comments