Header Ads

.

जोधपुर के तीन युवक सूरत में जिंदा जले:कपड़ा मिल में भीषण आग, अंदर ही फंसे रह गए दो सगे भाई सहित तीनों युवक

जोधपुर के तीन युवक सूरत में जिंदा जले:कपड़ा मिल में भीषण आग, अंदर ही फंसे रह गए दो सगे भाई सहित तीनों युवक

जोधपुर
गुजरात के सूरत जिले के पलसाणा में गुरुवार को एक कपड़ा मिल में लगी भीषण आग में जोधपुर जिले के बापिनी गांव के दो सगे भाई समेत तीन युवक जिंदा जल गए। तीनों वहां लकड़ी का काम करने गए हुए थे। पिता किसी काम से अपने परिचित से मिलने गए थे और वहीं पर सो गए। ऐसे में उनकी जान बच गई।

पलसाणा स्थित सौम्य प्रोसेसिंग प्राइवेट लिमिटेड में गुरुवार तड़के आग लग गई। कपड़े और यार्न में आग बहुत तेजी से फैली। साथ ही वहां रखे केमिकल ने आग में घी का काम किया और यह बहुत विकराल हो गई। आग ने पूरे परिसर को अपने चपेट में ले लिया। बापिनी के राणाराम सुथार अपने दो बेटों जगदीश(20) व प्रवीण(17) के साथ वहां फर्नीचर बनाने का काम करता है। गांव का ही पच्चीस वर्षीय कर्णाराम सुथार भी उनके साथ काम करता था। राणाराम अपने एक बेटे के साथ गत सप्ताह ही बापिनी से सूरत गया था। यह लोग वहां फर्नीचर बनाने का काम करने के बाद फैक्ट्री परिसर में ही रहते थे। आग लगने की रात राणाराम निकट ही रहने वाले अपने एक परिचित से मिलने गया और वहीं पर सो गया।

1 comment:

  1. How to Make a Baccarat – A Guide to Rules, Techniques, and Odds
    Learn how to 메리트카지노 play baccarat, how to play, and how to worrione make money betting on the money kadangpintar you win on a particular bet, the house edge or the money that a player has lost in

    ReplyDelete