Header Ads

.

दिसंबर 2021 में डीएम आवास के सामने हुई थी मां बेटे की हत्या पुलिस ने किया हत्या का खुलासा घटना से संबन्धित 01 अदद मोबाइल फोन के साथ 01 अभियुक्त गिरफ्तार

रिपोर्ट मनोज अग्रहरि न्यूज़ 24 इडिया अमेठी

*दिसंबर 2021 में डीएम आवास के सामने हुई थी मां बेटे की हत्या पुलिस ने किया हत्या का खुलासा घटना से संबन्धित 01 अदद मोबाइल फोन के साथ 01 अभियुक्त गिरफ्तार* ।

   *अमेठी* योगेन्द्र त्रिपाठी पुत्र स्व0 मुकुन्द नारायण त्रिपाठी नि0 असैदापुर वार्ड नं0 15 द्वारा थाना गौरीगंज पर लिखित तहरीर दी गयी कि  जिलाधिकारी अमेठी आवास के सामने मेरे पैतृक मकान में मेरी माताजी सुशीला त्रिपाठी व मेरा सगा छोटा भाई राजीव त्रिपाठी रहते थे । दिनांक 24.12.2021 को शाम करीब 05 बजे मिली सूचना के आधार पर घर का ताला तोड़कर देखा गया तो घर के अन्दर मेरी माता व भाई का शव मिला । मुझे संदेह है कि मेरे भाई की हत्या रमन जो हनुमान तिराहा के पास छाया स्टूडियो के बगल कस्बा गौरीगंज में रहता है उसी के द्वारा की गयी है । क्योंकि घटना के कुछ दिन पहले मेरे भाई राजीव व रमन से विवाद हुआ था । इस सूचना पर थाना गौरीगंज पर मु0अ0सं0 565/21 धारा 302 बाइस्तवाह संदेही बनाम रमन पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है ।
उक्त घटना के क्रम में तथा जनपद अमेठी में अपराध एवं अपराधियों के धर पकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में दिनांक 01.01.2022 को प्रभारी निरीक्षक अजीत कुमार विद्यार्थी थाना गौरीगंज मय हमराह द्वारा व उ0नि0 धीरेन्द्र कुमार वर्मा एसओजी प्रभारी जनपद अमेठी मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र चेकिंग संदिग्ध व्यक्ति, वाहन के दौरान मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त अशुतोष सोनी उर्फ रमन पुत्र हीरालाल सोनी नि0 हनुमान तिराहा के पास छाया स्टूडियो के बगल कस्बा व थाना गौरीगंज जनपद अमेठी को रेलवे स्टेशन मोड़ के पास से समय करीब 11:30 बजे दिन में गिरफ्तार किया गया पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त रमन ने बताया कि राजीव( मृतक) का उसकी रिश्ते में कथित भांजी से संबन्ध था जिसे राजीव रमन के घर व अपने घर लेकर आया था । बाद में लड़की के घर वाले आकर लड़की को अपने साथ घर ले कर चले गये । जिस पर राजीव को शक हुआ कि रमन ने ही लड़की के घर वालों को बता दिया है । राजीव रमन के घर जाकर रमन की पत्नी से मारपीट किया था । मारपीट की जानकारी रमन को होने पर रमन अपने साथी विनोद सिंह उर्फ पप्पू के साथ मिलकर राजीव के घर में आकर मारपीट करने लगा, जिसके बीच वचाव में राजीव की माता सुशीला को भी चोट लगने से मृत्यु हो गयी तथा रमन और विनोद ने मिलकर राजीव को मारकर भाग गये । थाना गौरीगंज द्वारा विधिक कार्यवाही की जा रही है ।
गिरफ्तार अभियुक्त का नाम व पता अशुतोष सोनी उर्फ रमन पुत्र हीरालाल सोनी नि0 हनुमान तिराहा के पास छाया स्टूडियो के बगल कस्बा व थाना गौरीगंज जनपद अमेठी ।

No comments