Header Ads

.

संवाददाता पारसनाथ ✍️✍️✍️ न्यूज 24 इंडिया जनपद अंबेडकर नगर उत्तर प्रदेश। कांग्रेस पार्टी एक विचारधारा है ऐसी विचारधारा जिसको अपनाने मात्र से भारतीयता का बोध होता है। अजय कुमार "लल्लू"

कांग्रेस पार्टी एक विचारधारा है ऐसी विचारधारा जिसको अपनाने मात्र से भारतीयता का बोध होता है। अजय कुमार "लल्लू"

सुल्तानपुर -कांग्रेस पार्टी एक विचारधारा है ऐसी विचारधारा जिसको अपनाने मात्र से भारतीयता का बोध होता है।  राष्ट्रवाद व आत्मबल प्रतीत होता है । अंग्रेजों को उखाड़ फेंकने से लेकर नए शशक्त , शक्तिशाली भारत के निर्माण में कांग्रेस पार्टी का योगदान व बलिदान समाया हुआ है । झूठ फरेब व आडंबर से देश की जनता को गुमराह कर सत्ता पर काबिज लोग आज देश को आर्थिक सामाजिक व सामरिक संकट में धकेल कर तमाशा देख रहे हैं । कार्यकर्ताओं के खून पसीने से उत्तर प्रदेश में पार्टी की जमीन को एक बार फिर लहलहाने का वक्त आ गया है । कार्यकर्ताओं का आगामी दस महीने का योगदान प्रदेश में कांग्रेस की सत्ता लौटाने का काम करेगा । उक्त बातें कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों की जोन प्रशिक्षण कार्यशाला के दूसरे दिन प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कही । उन्होंने शहर में प्रभात फेरी कार्यक्रम की अगुवाई की वही मैदान में मौजूद सैकड़ों कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की मौजूदगी में झंडा फहराया , झंडा गीत व राष्ट्रगान के साथ वंदे मातरम का उद्घोष किया गया । दूसरे दिन भी प्रशिक्षण कार्यशाला का सत्र चलता रहा ।
शनिवार को सुबह से ही कार्यक्रम स्थल पर जिले के काग्रेस जनों का जमावड़ा रहा । प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू  कंधे पर तिरंगा लेकर प्रस्तावित कार्यक्रम प्रभात फेरी की अगुवाई करते हुए सड़क पर निकले । सेवादल के पदाधिकारियों ने रास्ते भर देश भक्ति गीत वा नारों से माहौल में उत्साह भर दिया । प्रशिक्षण कार्यशाला स्थल पर प्रदेश अध्यक्ष द्वारा ध्वज फहराया गया जहां सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद पांडे ने सलामी लेते हुए कार्यक्रम संपन्न कराया । कार्यक्रम के बाद प्रशिक्षण सत्र का शुभारंभ किया गया यहां श्री लल्लू ने कहा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार जाने के बाद विकास का पहिया थम सा गया है बीच में बनी सपा भाजपा व बसपा की सरकारों ने प्रदेश का बंटाधार कर दिया है । प्रियंका गांधी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस मजबूती से अपनी खोई जमीन वापस पा रही है मौजूदा भाजपा सरकार की असफल नीतियों समाज विरोधी कृत्य नफरत की राजनीति से लोग ऊबने लगे हैं । कोरोना काल में प्रदेश सरकार की लापरवाही नकारा पन् ने हजारों जाने ले ली है । यह कार्यशाला नव मनोनीत पदाधिकारियों के लिए रामबाण है यहां बताई गई बातों को अपनाकर समाज सेवा करते हुए पार्टी को मजबूती से खड़ा किया जा सकता है । आप अपने आगामी 10 माह पार्टी को मजबूती के साथ दीजिए हम प्रदेश में आपको कांग्रेस की सरकार बना कर देंगे । उन्होंने दो दिवसीय कार्यशाला को शानदार तरीके से संपन्न कराने के लिए उपाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी , प्रदेश महासचिव विवेकानंद पाठक , प्रदेश सचिव जिला प्रभारी मोहम्मद अनीस खां , जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा को बधाई देते हुए आभार व्यक्त किया । प्रशिक्षण कार्यशाला में 9 जनपदों के लगभग 200 पदाधिकारियों ने प्रशिक्षण प्राप्त किया । कार्यशाला को संपन्न कराने में युवा जिलाध्यक्ष वरुण मिश्रा,प्रदेश सचिव राहुल त्रिपाठी,वरिष्ठ नेता लाल पद्माकर सिंह ,वरिष्ठ नेता हरीश त्रिपाठी , विजयपाल इंतजार अहमद पिंटू , तेज बहादुर पाठक , कमलनयन बर्मा , पवन मिश्रा , ओम प्रकाश त्रिपाठी चौटाला , शकील अंसारी , सभासद राजदेव शुक्ला ,  धर्मराज मिश्रा , जुनूर अहमद , शिवपूजन सिंह , रणजीत सिंह सलूजा , सुशील कुमार मिश्रा , डीसी पांडे , समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे ।
                               मो०अनीस खां
                      सचिव उ०प्र०कांग्रेस कमेटी
                             प्रभारी सुलतानपुर

No comments