Header Ads

.

*जहांगीरगंज थाना परिसर में हुई क्षेत्र के ग्राम प्रधानों की बैठक*_

_*जहांगीरगंज थाना परिसर में हुई क्षेत्र के ग्राम प्रधानों की बैठक*_ 

जहांगीरगंज अम्बेडकरनगर- जनपद अम्बेडकरनगर के तहसील क्षेत्र आलापुर के अन्तर्गत थाना जहांगीरगंज में क्षेत्र के नवनिर्वाचित ग्राम पंचायत अध्यक्षों की बैठक में आलापुर सर्किल के सीओ, तहसील आलापुर के एसडीएम, एवं जहांगीरगंज थानाध्यक्ष की मौजूदगी में सम्पन्न हुई।
मालूम हो कि थाना जहांगीरगंज परिसर में हुई बैठक में सभी प्रशासनिक अधिकारियों ने ग्राम पंचायत अध्यक्षों को तकरीबन सभी क्षेत्रों में अहम जानकारियां दी। और विश्व में फैली वैश्विक महामारी कोविड-19 के बारे में भी बचाव सम्बन्धी सुझाव दिए गए। ग्राम सभा में किसी भी समय सेवा के लिए तत्पर है प्रशासन।
नवागत थानाध्यक्ष जहांगीरगंज ने अपने सम्बोधन में बताया कि हम मुंसी प्रेमचंद के बताए हुए मार्ग पर चलने की कोशिश करता हूं। और अपने सम्बोधन में अक्सर मुहावरों का प्रयोग करते हुए सुना गया।
 _क्षेत्राधिकारी ने अपने सम्बोधन में ग्राम पंचायत अध्यक्षों को बताया कि पुलिस क्या है और कौन-कौन से लोग और क्यों डरते हैं। इस प्रकार से उक्त थाना परिसर में सभी प्रशासनिक अधिकारियों ने क्षेत्र से आये हुए ग्राम पंचायत अध्यक्षों को अपने अपने तरीके से चौबीस घंटे सेवा में रहने का आश्वासन दिए।_

No comments