Header Ads

.

जिला संवाददाता :- पारसनाथ ✍️✍️✍️ न्यूज 24 इंडिया । जनपद अंबेडकर नगर। उत्तर प्रदेश। जैनापुर से उठी बदलाव की आवाज, दर्जनों युवाओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

जैनापुर से उठी बदलाव की आवाज, दर्जनों युवाओं ने  थामा कांग्रेस का हाथ
कांग्रेस ने देश की आन पर हमेशा कुर्बानियां दी और  देश के विकास को बुलंदियों पर पहुंचाया जिला कांग्रेस महासचिव अमित जायसवाल, पूर्व प्रत्याशी जैनापुर में संगठन सृजन अभियान को संबोधित कर  रहे थे,उन्होने कहा कि राहुल गांधी,प्रियंका गांधी के नेतृत्व में यूपी कांग्रेस के हाथ के तरक्की के नये आयाम गढ़ने को तैयार है.
जिला कांग्रेस सोशल मीडिया अध्यक्ष संजय तिवारी ने बताया कि आज अकबरपुर विधानसभा के जैनापुर ग्राभसभा में अमित जायसवाल की प्रेरणा से दर्जनों युवाओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की और कांग्रेस ध्वज थाम लिया. 
जिला कांग्रेस मीडिया प्रभारी डा विजय शंकर तिवारी,पूर्व ब्लाक अध्यक्ष शीतला प्रसाद श्रीवास्तव  और राजेश यादव  ने शामिल युवाओं को  बदलाव  का सेनानी बताया. 
आज कांग्रेस में शामिल होनेवाले प्रमुख लोगों में शेरू यादव और छोटू के नेतृत्व में गुड्डू घुसी,मो अकरम, मो कलीम, मो अफजल,मो खालिक,मो नसीम, मो सोनू,मो जुनैद, मो नौशाद, मो शब्बीर, मो राशिद, मो मोबीन, मो अकील, मैनुल्लाह, लालू घोषी, अख्तर अली,दानिश घोषी शामिल हुए.

No comments