Header Ads

.

*लॉकडाउन की सख्ती से पालन कराने के लिए खाकी सड़क पर उतरी*

*लॉकडाउन की सख्ती से पालन कराने के लिए खाकी सड़क पर उतरी*

टांडा (अम्बेडकरनगर ) टांडा में खाकी सड़क पर उतरी तो बड़े से बड़ो की हवा निकल गयी। पुलिस ने पूरे नगर की बीडियोंग्राफी की तथा आने जाने वालो का चलान काटा। पुलिस की आक्रामक कार्रवाई से पूरे नगर में हड़कम्प का माहौल रहा ।
कोरोना कर्फ्यू को सख्ती से लागू करने के उद्देश्य से क्षेत्राधिकारी संतोष कुमार के नेतृत्व में कोतवाल अन्य पुलिस बल के साथ नगर क्षेत्र में चेकिंग अभियान चला कर अनावश्यक रूप से घूमने वालों पर शिकंजा कसा। सड़क पर घूमने वालो तथा दुकान खोलने वालो पर के विरूद्ध चलान काट और जुर्माना वसूला ।
टाण्डा नगर क्षेत्र के कई प्रमुख चौराहों, सड़कों व गलियों में सीओ, टांडा कोतवाल तथा अलीगंज थानाध्यक्ष यशवन्त यादव ने लगातार गश्त कर लोगों को चेतावनी दिया कि बहुत जरूरी कार्य ना हो घरों से ना निकले अन्यथा सख्त कार्यवाही होगी।
कहाकि कोरोना की दूसरी लहर काफी खतरनाक है और इस महामारी की चपेट में आने से सैकड़ों लोगों ने अपनी जान से हाथ धो दिया है। कोविड-19 की दूसरी लहर की चैन को तोड़ने के उद्देश्य से प्रदेश सरकार ने 10 मई की सुबह 7 बजे तक कोरोना कर्फ्यू (लॉक डाउन) का एलान किया है।
खतरनाक महामारी को नज़र अंदाज़ कर लोग अपने जीवन के साथ साथ अन्य लोगों के जीवन से भी खिलवाड़ करते हुए घरों से बिना कार्य के निकल रहे हैं। शिकायत के बाद प्रशासन ने विशेष अभियान शुरू किया जिससे हड़कंप मच गया।
टाण्डा कोतवाली निरीक्षक संजय कुमार पाण्डेय व अलीगंज थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर यशवंत यादव भी पूरे लाव लश्कर के साथ सड़कों और गस्त कर लोगों से कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन कराते नज़र आए।प्रशासन की शख्ति से हड़कम्प का माहौल रहा । नगर मे अनावश्यक घूमने वाले इधर-उधर भागते दिखे।
    संवाददाता शिवम् मिश्रा

No comments