Header Ads

.

*नोएडा ,लॉकडाउन का उल्लघंन करना पड़ा भारी, नोएडा पुलिस ने 24 लोगों को गिरफ्तार किया -*

*नोएडा ,लॉकडाउन का उल्लघंन करना पड़ा भारी, नोएडा पुलिस ने 24 लोगों को गिरफ्तार किया -*



गौतमबुद्ध नगर पुलिस कोरोना कर्फ्यू, नाइट कर्फ्यू और लॉकडाउन को सफल बनाने में तत्पर है। सड़कों पर गश्ती बढ़ा दी गई है। अनावश्यक घुमने वालों लोगों तथा वाहनों पर कार्रवाई की जा रही है। थाना फेस-3 पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 24 लोगों को शुक्रवार रात गिरफ्तार कर लिया। इन सभी लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। नोएडा पुलिस ने नागरिकों से लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करने की अपील की है।


पुलिस ने बताया कि जिला प्रशासन ने जरूरी सामान खरीदने के लिए सुबह 8:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक का समय तय किया है। इस दौरान लोगों को रोजमर्रा और आवश्यक वस्तुएं खरीदने बाहर जाने की अनुमति है। लेकिन निवासी इसका पालन नहीं कर रहे हैं। निर्धारित समय के बाद बिना अनुमति के बाहर निकलने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। इसी अभियान के तहत फेस-3 पुलिस ने 24 लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है।

*कोरोना से बेखौफ हैं अपराधी*

कोरोना संकट के वक्त भी आपराधिक घटनाएं रुक नहीं रही हैं। सेक्टर-24 पुलिस ने नोएडा सेक्टर-54 के पास से दो नाबालिग चोरों को गिरफ्तार किया। इनके पास से चोरी की गई दो कीमती साइकिलें बरामद हुई हैं। थाना सेक्टर 24 के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-23 में रहने वाले एक व्यक्ति के घर के बाहर से दो कीमती साइकिल चोरी हो गई थी। 

घटना की जांच कर रही थाना पुलिस ने शनिवार को सेक्टर-54 पार्क के पास से दो नाबालिग चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की गई दोनों साइकिलें बरामद की। एक अन्य मामले में थाना फेस-3 पुलिस ने अपने किराएदार के साथ मारपीट करने वाले नत्थी यादव को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है ।।

No comments