Header Ads

.

जिला संवाददाता - पारसनाथ ✍️✍️✍️✍️✍️✍️ न्यूज 24 इंडिया जनपद अंबेडकर नगर । उत्तर प्रदेश । निगरानी समितियों द्वारा किए जा रहे कार्यों का SDM टांडा अभिषेक पाठक ने किया निरीक्षण।

 

निगरानी समितियों द्वारा किए जा रहे कार्यों का       SDM टांडा अभिषेक पाठक ने किया निरीक्षण।

टांडा (अम्बेडकरनगर)l उप जिलाधिकारी टांडा अभिषेक पाठक ने निगरानी समितियों द्वारा किए जा रहे कार्यों का निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान सब कुछ ऑल इज ओके मिला जिस पर प्रशासन ने राहत की सांस ली, बताते चलें इन दिनों शासन के निर्देश पर गांव -गांव में निगरानी समितियों का गठन किया गया है निगरानी समितियां लोगों के घर-घर जाकर के लोगों के ऑक्सीजन लेवल तथा बुखार की जांच करना।जो लोग संक्रमित है उन्हें अस्पताल भेजना ।इसी क्रम में उप जिलाधिकारी टांडा अभिषेक पाठक ने ग्राम पंचायत धौरहरा ,गौरा गुर्जर, प्यारेपुर ,ब्राहिमपुर कुसुमा बेलहरी में जाकर निगरानी समितियों के कार्यों की जांच करके उनके द्वारा बांटे गए मेडिकल किट की उपलब्धता के संदर्भ में जानकारी प्राप्त की और निरीक्षण किया।
निरीक्षण के दौरान सभी निगरानी समिति के द्वारा घर-घर जाकर लोगों के बुखार और ऑक्सीजन लेबल की जांच की जा रही थी और उनके लक्षणों को देखकर दवाएं दी जा रही थी कई ग्रामीणो के आक्सीजन लेबल की उन्होंने स्वयं जांच की ।
निरीक्षण में सब कुछ ठीक मिलने पर एसडीएम ने निगरानी समिति के लोगों से कहा कि ऐसे ही कार्य करते रहें तभी हम कोरोना के जंग से जीत सकते हैंl

No comments