Header Ads

.

*मामले में आया नया मोड़, पुलिस जांच में जुटी*

खबर का असर

*लावकुशनगर के सरकारी अस्पताल से गरीब वृद्ध का बैग चोरी कर ले जाने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरी का बैग हुआ बरामद*

*मामले में आया नया मोड़, पुलिस जांच में जुटी*
*लवकुशनगर-* बीते दिनांक 31/12/2020 को लवकुशनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में ग्राम अक्टोहा निवासी कमला प्रसाद पटैरिया अपनी आंखों का इलाज कराने आए थे लेकिन किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा इनका रुपये से भरा बैग चोरी कर लिया गया था अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों में यह वाकया कैद हो गया था। थाना लवकुशनगर में शिकायत करने का बाद जब पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नही की गई तब MP7 न्यूज ने इस खबर को प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया था। जिसमें सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी दिखाई गई थी। जिस पर पुलिस थाना लवकुशनगर द्वारा आज सुबह ग्राम पटना से बैग चुरा कर ले जाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से बैग बरामद कर लिया गया है। उक्त बैग में कमला प्रसाद पटैरिया के बैंक पासबुक और अन्य दस्तावेजो के साथ साथ 3,270/-रुपय पाए गए।
   बैग ले जाने वाले व्यक्ति ने पुलिस पूछताछ में बताया कि यह बैग अस्पताल में मुझे लावारिस हालात में मिला था मैं काफी देर तक बैग हाथ मे लेकर यह सोचकर घूमता रहा कि जिसका बैग होगा वह ले लेगा जब किसी ने बैग नही माँगा तो मैं बैग लेकर अपने घर आ गया। चुकी यह व्यक्ति अशिक्षित है जिससे अस्पताल प्रबंधन या पुलिस को कोई सूचना नही दी गई। 
   पीड़ित का दावा था कि बैग में लगभग 25000 रुपए थे किन्तु जिस व्यक्ति के पास से  बैग बरामद हुआ उसका कहना था कि बैग में मात्र 3270/-रुपए ही थे। जिससे पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

No comments