Header Ads

.

संवाददाता पारसनाथ ✍️✍️✍️✍️ न्यूज 24 इंडिया जनपद अंबेडकर नगर उत्तर प्रदेश। विकास का रास्ता कांग्रेस के साथ - अमित वर्माअम्बेडकरनगर

विकास का रास्ता कांग्रेस के साथ - अमित वर्मा
अम्बेडकरनगर, 18 जनवरी, देश की आजादी के बाद से ही कांग्रेस ने देश को सजाने संवारने का कार्य करती रही उक्त बाते जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित कुमार वर्मा "जितेन्द्र" ने असरफपुर बरवां मे बैठक के दौरान कही।
उन्होंने कहा आजादी के समय देश को टूटी-फूटी अर्धव्यस्था मिली, देश में अंग्रेजो ने जाते जाते फूट डालो नीति के तहत देश को दंगे की चपेट मे ढकेल दिया था कांग्रेस ने देश को एक सूत्र में बांधने का कार्य किया। देश में कल कारखाने लगवाकर रोजगार और विकास का कार्य किया। हरित क्रांति चलाकर कृषि क्षेत्र में देश को आत्मनिर्भर बनाने का कार्य किया।
जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अवधेश कुमार मिश्र "बबलू" ने बताया आज असरफ बरवा न्याय पंचायत मे एक बैठक की गयी।कार्यक्रम की अध्यक्षता असरफपुर न्याय पंचायत अध्यक्ष अनुराग पाण्डेय और संचालन अंकुर गोस्वामी ने किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जिला अध्यक्ष अमित कुमार वर्मा "जितेन्द्र" मौजूद रहे ।कार्यक्रम के दौरान असरफपुर बरवा के प्रधान अब्दुल्ला अंसारी के नेतृत्व में आशीष सिंह "बबलू", जितेन्द्र कुमार वर्मा "जीतू", रामरसीले वर्मा, रंजीत राजभर, गोकरन तिवारी, कृपाशंकर पाण्डेय, अनुराग पाण्डेय समेत दर्जनों लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।
कार्यक्रम में प्रमुख रुप से जिला कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष दुर्गा प्रसाद पाण्डेय, रेहाना बानो, रामजी वर्मा आदि लोगों ने सम्बोधित किया।

No comments