Header Ads

.

*कौशाम्बी-मानव अधिकारों की रक्षा हेतु पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों ने ली शपथ*

*कौशाम्बी-मानव अधिकारों की रक्षा हेतु पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों ने ली शपथ*
*********************************
*मानवाधिकार दिवस पर एसपी अभिनंदन सिंह ने पुलिसकर्मियों को दिलाई शपथ*
*********************************
*मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर व सीओ मंझनपुर डॉ कृष्ण गोपाल सिंह भी रहे मौजूद*
********************************

*कौशाम्बी/यूपी*
**************
*बता दु की मानवाधिकार दिवस पर एसपी कौशाम्बी अभिनन्दन सिंह ने आज 10 दिसंबर वृहस्पतिवार एसपी कार्यालय प्रांगण में पुलिस अधिकारियों व पुलिस कर्मियों को मानव अधिकारों की रक्षा हेतु शपथ दिलाई।*

मानवाधिकार दिवस के मौके पर पुलिस कर्मियों/अधिकारियों को मानवाधिकार नियमों व मानव अधिकारों की रक्षा के पालन हेतु शपथ दिलाई गई। 

*एसपी अभिनंदन सिंह ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर में पुलिस कर्मियो को शपथ दिलाते हुए कहा कि पुलिस से सबको अपेक्षा रहती है कि नियमों का पालन करते हुए पुलिस अपने काम को करें।* कोई भी ऐसा काम न करें जो पुलिस के खिलाफ जाए। उन्होंने पुलिस कर्मियों को ईमानदारी से काम करने की सीख भी दी। 

*मानवाधिकार दिवस के मौके पर एसएसपी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर में पुलिस कर्मियों को शपथ दिलाते हुए कहा कि पुलिस कर्मी ईमानदारी से अपनी डयूटी करें।* मानवाधिकार का ध्यान में रखते हुए कार्रवाई करें। कोई ऐसा काम न करें जिससे मानवाधिकार नियमों का उल्लंघन होता हों। 

*एसपी कौशाम्बी ने कहा कि मानवाधिकार नियमों के बारे में सभी पुलिस कर्मियों को पूरी जानकारी होना अति आवश्यक है।* उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मियों के ऊपर पूरे समाज की नजर होती है, इसलिए सभी पुलिस कर्मियों को नियम कानून का ध्यान में रखते हुए पालन करना चाहिए। और एसपी ने पुलिस कर्मियों को मानवाधिकार के नियमों के बारे में विस्तार से बताया गया।

No comments