Header Ads

.

*कोहरे में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, मचा कोहराम*

*कोहरे में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, मचा कोहराम*

अम्बेडकरनगर

अंबेडकरनगर के थाना क्षेत्र के वेलऊआ पावर हाऊस के सामने अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, घटना की सूचना पर पहुंची डायल 112 ने घायल युवक को इलाज के लिए एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय भिजवाया, जहां चिकित्सक ने पीड़ित को मृत घोषित कर दिया।
बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार जैतपुर थाना क्षेत्र के शिवपाल निवासी सुनील यादव पुत्र शिवपूजन 21 अपनी बाइक से किसी रिश्तेदारी में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने अपनी बाइक से जा रहा था कि अकबरपुर  मुख्य सड़क मार्ग  पर वेलऊआ पावर हाऊस के सामने अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया जिसके कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
वहीं मृतक की बाइक छति ग्रस्त हो गई है, टक्कर की आवाज सुन कर अगल बगल के लोग मौके पर पहुंचे और 112 डायल को सूचित किया ,मौके पर पहुंचे 112 ने घायल को एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय भिजवाया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। थाना के उपनिरीक्षक जंगेश हुसैन के बताया कि,112 घायल को लेकर चिकित्सालय जा रही थी कि जाफरगंज में मिली एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय भिजवाया गया।अज्ञात के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

No comments