Header Ads

.

*टॉपटेन अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, वाहन में भी तोड़फोड़*

*टॉपटेन अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, वाहन में भी तोड़फोड़*
अंबेडकरनगर
 महरुआ थाने के टॉपटेन अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला कर अपराधी फरार हो गया। हमले में पुलिस की सरकारी जीप क्षतिग्रस्त हो गई और एक सिपाही घायल हो गया। पुलिस ने टॉपटेन अपराधी समेत तीन सगे भाइयों पर मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।मामला महरुआ थाना क्षेत्र के पतौना गांव का है।
पतौना गांव निवासी महेंद्र यादव पुत्र रामजन्म यादव को एक सप्ताह पूर्व महरुआ थाने का टॉपटेन अपराधी घोषित किया गया था। महरुआ थानाध्यक्ष के निर्देश पर दारोगा चंद्रभान सिंह अपने हमराही के साथ रविवार की रात गांव में दबिश देने अपराधी के घर पहुंचे। अपराधी के समर्थन में उसके भाइयों ने पुलिस टीम पर हमलाकर दिया। इसमें सिपाही केशव सिंह घायल हो गए और सरकारी जीप पर पीछे से ईंट पत्थर फेंकते हुए क्षतिग्रस्त कर दिया। किसी तरीके से पुलिसकर्मी वहां से भाग निकले और घेराबंदी के बाद एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दो आरोपित खेत से होकर फरार हो गए।
दारोगा चंद्रभान सिंह की तहरीर पर टाॅपटेन अपराधी महेंद्र यादव, वीरेंद्र, देवेंद्र कुमार के खिलाफ जानलेवा हमला, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने और बलवा की धारा में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। टॉपटेन अपराधी पर महरुआ थाने में एससी एसटी, बलवा, मारपीट समेत अन्य मुकदमें पहले से दर्ज है। थानाध्यक्ष शंभूनाथ ने बताया गिरफ्तार आरोपित वीरेंद्र यादव को जेल भेज दिया गया। फरार अन्य आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।
*रिपोर्ट-दिलीप कुमार भाष्कर न्यूज 24 इन्डिया अम्बेडकर नगर उ.प्र.*

No comments