Header Ads

.

*चंदला विधायक राजेश प्रजापति ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां साथ में मौजूद रहा राजस्व और पुलिस प्रशासन*

बड़ी लापरवाही

*चंदला विधायक राजेश प्रजापति ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां साथ में मौजूद रहा राजस्व और पुलिस प्रशासन*

 *जिला छतरपुर मध्य प्रदेश* 
 *चंदला* *थाना अंतर्गत* 

जहां एक ओर सरकार और जिला प्रशासन कोविड-19 के खिलाफ युद्ध लड़ रहा है वहीं सत्तापक्ष के विधायक राजेश प्रजापति की यह लापरवाही किसी अपराध से कम नहीं।

यह जानते हुए की आज ही चंदला क्षेत्र में दो कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए जिसकी रिपोर्ट और जानकारी दोनों विधायक और साथ में घूम रहे राजस्व अधिकारी एसडीएम अविनाश रावत के पास मौजूद थी।

मगर फिर भी चंदला विधायक द्वारा डाक बंगला चौराहा में खड़े होकर सैकड़ों किसानों और लोगों की शिकायतें सुनने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान क्यों नहीं रखा गया ऐसे में सत्ताधारी विधायक अपने आप को और जनता को इस कोरोना जैसी महामारी से कैसे सुरक्षित रख पाएंगे यह एक बड़ा सवाल है

क्या राजेश प्रजापति अपने कार्यक्रमों के दौरान सामाजिक दूरी का ध्यान नहीं रख सकते और तो और विधायक के काफिले में एसडीएम लवकुशनगर अविनाश रावत, सी ई ओ जनपद लवकुश नगर ,एसडीओपी लवकुशनगर ,टीआई चंदला टी आई व कुछ और नेता भी शामिल रहे मगर किसी ने भी इस उमड़ती हुई भीड़ को सामाजिक दूरी के लिए नहीं कहा लोग अपनी अपनी जिम्मेदारियां भूल कर अपनी जिम्मेदारियों से मुंह चुराते नजर आए।
         *बड़ा सवाल* 
क्या सिर्फ आम जनता के लिए ही शासन व प्रशासन द्वारा कोरोना महामारी पर शक्ति लाई गई 

चंदला विधायक राजेश प्रजापति का यह कृत्य क्षेत्र के लिए बड़ा ही दुष्प्रभाव पूर्ण होगा और इस काफिले में मौजूद जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए।

न्यूज 24 इंडिया ब्यूरो चीफ महेंद्र सिंह छतरपुर मध्यप्रदेश

No comments