Header Ads

.

भारत की क्रान्तिकारी मजदूर पार्टी के जिला अध्यक्ष मित्रसेन ने राजनीति के खिलाफ प्रदर्शन किया।

भारत की क्रान्तिकारी मजदूर पार्टी के जिला अध्यक्ष मित्रसेन ने राजनीति के खिलाफ प्रदर्शन किया।
 
अम्बेडकर नगर  जिले के तहसील आलापुर क्षेत्र भारत की क्रान्तिकारी मज़दूर पार्टी द्वारा आज उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में भाजपा सरकार द्वारा लेखकों, पत्रकारों,मीडिया कर्मियों, राजनीतिक कार्यकर्ताओं, छात्रों आदि के दमन के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया गया। बता दें कि भारत की क्रान्तिकारी मज़दूर पार्टी द्वारा सिंघलपट्टी में प्रदर्शन किया गया।
भारत की क्रान्तिकारी मज़दूर पार्टी के मित्रसेन ने कहा कि आज भाजपा सरकार अपने विरोध में उठने वाले हर जनवादी और प्रगतिशील स्वर के दमन पर उतारू ही गयी है पत्रकार एवं मीडिया कर्मियों की आवाज दबाने के लिए अपराधी खुलेआम हत्या कर रहे हैं । सीएए के खिलाफ़ बेहद संवैधानिक और जनवादी तरीके से विरोध करने वाले निर्दोष राजनीतिक कार्यकर्ताओं और छात्रों पर संगीन धाराएँ यहाँ तक कि यूएपीए जैसे काले कानून लादकर उनकी आवाज़ को दबाया जा रहा है। छात्र-युवा कार्यकर्ता, जन संगठनों के कार्यकर्ता और जन-पक्षधर बुद्धिजीवी खास तौर पर निशाने पर लिये जा रहे हैं। जिन्हें जेलों में नहीं डाला गया है, उन्हें पूछताछ के नाम पर बार-बार थाने बुलाकर तंग किया जा रहा है। सरकार से हमारी माँग 
है कि कार्यकर्ताओं पर थोपे जा रहे फ़र्ज़ी मुकदमों को जल्द  से जल्द वापस ले और पत्रकारों की सुरक्षा के साथ सभी राजनीतिक कैदियों को रिहा किया जाय।
Reportor jitendra upadhyay news 24 india

No comments