Header Ads

.

*यूरिया की किल्लत से किसान त्राहि-त्राहि और सरकार अपना यशोगान कर रही-राम कुमार पाल*

यूरिया की किल्लत से किसान त्राहि-त्राहि और सरकार अपना यशोगान कर रही-राम कुमार पाल*
अम्बेडकरनगर, 21 , अगस्त . आज जब किसानों को यूरिया खाद की जबरदस्त जरूरत है तो बाजार से, सहकारी समितियों से गायब हो कालाबाजारियों के हाथ पहुंच गई है, ऐसा लगता है कि उप्र सरकार ने किसानों के  भविष्य को कालाबाजारियों के हाथ सौंप दिया है, जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामकुमार पाल कलेक्ट्रेट पर धरने को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि यूपी में हालात आपातकाल जैसे हैं जहां कानून व्यवस्था और विकास शून्य तो अपराध टाप पर है,हक की बात करनेवाले को जेल भेज दिया जा रहा है, लेकिन कांग्रेस जनता के हक की लड़ाई सड़क से सदन तक लड़ेगी. 
वरिष्ठ कांग्रेस नेता डा विजय शंकर तिवारी ने बताया कि उप्र कांग्रेस अध्यक्ष मा श्री अजय कुमार लल्लू के आवाहन पर प्रदेशव्यापी धरने के तहत अम्बेडकरनगर के कांग्रेसजनों ने जिलाध्यक्ष रामकुमार पाल के नेतृत्व और  महासचिव अमित कुमार वर्मा के संचालन में भीषण बारिश के बावजूद जबरदस्त धरना-प्रदर्शन कर जिला प्रशासन के माध्यम से महामहिम श्री राज्यपाल जी को दस सूत्रीय ज्ञापन भेजा .
पीसीसी सदस्य मो अनीस खान और शकील अहमद अंसारी ने कहा कि उप्र में कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो गई है भाजपा अपराधियों की सैरगाह बन गई है.
पीसीसी सदस्य सुनील मिश्रा और बद्रीनारायण शुक्ला ने कहा कि बेटी बचाओ का झूठा नारा देने वाली भाजपा सरकार बहन-बेटियों पर अत्याचार करनेवालों की सरपरस्त हो गई है .
वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुनील सिंह और गुलाम रसूल छोटू ने कहा कि जनपद की इल्तिफातगंज रोड गड्ढे में तब्दील हो गई है, विद्युतआपूर्ति ध्वस्त हो गई है और जनता जाम समस्या से त्राहि-त्राहि कर रही है. 
अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष मो जियाउद्दीन अंसारी और एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव विशाल वर्मा ने कहा कि उप्र में आज न तो दलित और न ही ब्राह्मण सुरक्षित है दिनदहाड़े हत्या की वारदातों से भय का माहौल है.
जिला महासचिव अफरोज आलम बेग,महासचिव पुष्पलता, आशाराम यादव, जिला सचिव 
कुलदीप उपाध्याय, मंजीत राजभर, संतोष कुमार सुमन,आनंद अमृतराज वर्मा और अबू शहमा ने भी धरने को संबोधित करते हुए समास्याओं के निराकरण की मांग की .
प्रमुख रूप से वीपी गौतम ,शीतला प्रसाद श्रीवास्तव,सुरेंद्र प्रताप यादव,
संजय कुमार वर्मा,तौहीद अहमद,राज कुमार अग्रहरि, मो हारून ,रामनाथ ,रामरतन प्रजापति,पूजा ,राजित राम वर्मा, राजेन्द्र प्रसाद ,अफरोज अख्तर,रमेश वर्मा ,अब्दुल बारी,रेहाना बानो, कपिल देव बारी ,मो कैफ,जुबैर अहमद,मो सिद्दीक मौजूद रहे .
*रिपोर्ट- जिला संवादाता दिलीप कुमार भास्कर न्यूज 24 इन्डिया अम्बेडकर नगर उ.प्र.*

No comments