Header Ads

.

इटावा थाना भर्थना क्षेत्र के ग्राम नगला राधे कुनैठी में 19 वर्षीय रेनू की मौत से मचा हड़कंप 27 फरबरी को राजीव यादव के साथ हुई थी शादी

स्लग -  नवविवाहिता चढ़ी दहेज हत्या की भेंट पिता ने लगाया आरोप

एंकर एन्ट्रो- इटावा थाना भर्थना क्षेत्र के ग्राम नगला राधे कुनैठी में 19 वर्षीय रेनू की मौत से मचा हड़कंप 27 फरबरी को राजीव यादव के साथ हुई थी शादी मृतिका के पिता ने ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाया है मृतिका का पति जिला अस्पताल में शव को छोड़कर भाग गया। मृतक रेनू का मायका ग्राम जल पोखरा जसवंतनगर में है।


वीओ- इटावा मृतक रेनू के पिता अवधेश कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मेरे पास 4 पुत्रियां है पुत्र एक भी नही है और बड़ी पुत्री की शादी 27 फरबरी को की थी दहेज भी भरपूर दिया था लेकिन मेरे बेटी के पति की नियत मेरी खेती पर थी और वह बिकवाना चाहता था और सारा पैसा मुझसे मांग रहा था। मेने मना कर दिया तो मेरी बेटी रेनू को ससुरालीजनों ने मिलकर मार दिया। और सुबह शब को जिला अस्पताल लेकर आये और छोड़कर भाग गए । पिता का कहना यह भी है कि हमें उनके गांव के लोगों ने फोन करके बताया जब हम जिला अस्पताल पहुंचे है। पुलिस शब का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम करवा रही है। इसी के साथ पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गयी है।

बाइट- गया प्रसाद ( मृतिका के मौसा )



रिपोर्ट- मोहम्मद अज़हर आदिल ( इटावा )
मोबाइल नंबर-8881319443 ,  6397670472

No comments