Header Ads

.

सितारों पर कोरोना का कहर, 34 घंटों में 11 सेलेब्स निकले कोविड पॉजिटिव

सितारों पर कोरोना का कहर, 34 घंटों में 11 सेलेब्स निकले कोविड पॉजिटिव

देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप 4 से भी ज्यादा महीने से जारी है. देशभर में कोरोना वायरस के मामले आए दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड पर भी कोरोना का प्रकोप शुरू हो गया है. लोगों को इस खतरनाक बीमारी के बारे में आगाह करने वाले अमिताभ बच्चन परिवार समेत कोरोना की चपेट में आ गए हैं. उनके अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री से और केसेज भी आने शुरू हो गए हैं।

बच्चन परिवार कोरोना की चपेट में

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अभिषेक बच्चन ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया और वे भी कोरोना पॉजिटिव निकले. इसके बाद बच्चन परिवार के बाकी सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट किया गया

इसमें एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. बच्चन परिवार में बस जया बच्चन ही कोरोना निगेटिव पाई गईं.

अनुपम खेर का परिवार भी चपेटे में

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर का परिवार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है. एक्टर ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी।

उन्होंने बताया कि उनकी मां दुलारी खेर और भाई राजू खेर भी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा अनुपम खेर के घर से उनकी भाभी और भांजी की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है।

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की फेम एक्टर पार्थ समथान ने भी अपना कोरोना का टेस्ट कराया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद से कसौटी जिंदगी की सीरियल की शूटिंग को रोक दिया गया है।

उंगली फेम एक्ट्रेस रेचल व्हाइट कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं. ट्विटर के जरिए उन्होंने इस बात की जानकारी साझा की है. वे फिलहाल होम क्वारनटीन में हैं।

बालाजी टेलीफिल्म्स की एग्जिक्यूटिव वाइज प्रसिडेंट तनुश्री दासगुप्ता भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्होंने अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है. वे अस्पताल में एडमिट हैं और जल्द छूटेंगी।


रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा उ0प्र0 

( NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल)

No comments