Header Ads

.

Corona Breaking : कोरोना के 12 नए मामले, 2 संक्रमित की मौत, आंकड़ा पहुंचा 1020



आगरा। ताजनगरी में कोरोना का कहर लगातार जारी है, प्रतिदिन संक्रमित मरीजों की मौत हो रही है। आज भी 2 मरीजों की मौत हो गयी जिसके बाद संक्रमित मृतकों की संख्या 58 पहुंच गई है। वहीं 12 जून को कोरोना के 12 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद आगरा में कोरोना संक्रमित का आंकड़ा 1020 पहुंच गया है।

आगरा में 3 लोग ऐसे हैं जिनकी सर्जरी करने से पहले कोरोना की जांच कराई गई, ये तीनों कोरोना पॉ​जिटिव हैं। आगरा कैंट क्षेत्र निवासी 27 साल के युवक, ताजगंज निवासी 38 साल की महिला मरीज और 36 साल के अवधपुरी निवासी मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव है। एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती किए गए मरीजों में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। 75 साल की नूरी गेट निवासी महिला मरीज को सांस लेने में परेशानी होने पर भर्ती किया गया, रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 66 साल के खंदारी निवासी मरीज, 50 साल की शमसाबाद निवासी महिला मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव है।

कोरोना संक्रमित देवरी रोड निवासी मरीज के सात साल के बेटे, पालीवाल पार्क निवासी 21 साल की महिला मरीज, शाहगंज निवासी 45 साल के मरीज, ताजगंज निवासी 43 साल के मरीज, शाहगंज निवासी 54 साल के मरीज और मलपुरा निवासी 35 साल के मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई है।

वहीं कोरोना संक्रमित 54 साल के कौशलपुर निवासी मरीज और 64 साल की शाहगंज निवासी महिला मरीज को सांस लेने में परेशानी होने पर भर्ती किया गया, इन दोनों की मौत हो गई।

आज लगभग 9 मरीज डिस्चार्ज हो गए। इसके बाद ठीक होने वाले कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 849 हो चुकी है। वर्तमान में 113 एक्टिव मरीज हैं। आगरा में कोरोना संक्रमित 58 मरीजों की मौत हो चुकी है। जून में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का आंकडा बढा है। 12 दिन में 16 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। अभी तक आगरा में 16196 सैंपल की जांच की जा चुकी है। आगरा में कंटेन्मेंट जोन की संख्या बढ़कर 67 है जिसमें 44 जोन शहरी इलाकों में और 23 जोन ग्रामीण क्षेत्रों में हैं।

*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा उ0प्र0*

( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)


No comments