Header Ads

.

Corona Breaking: एसएन के वार्ड बॉय सहित 11 नए संक्रमित, 2 मरीज की मौतJune 9, 2020


आगरा। अनलॉक 1 लागू होने के बाद ताजनगरी में कोरोना की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है जिससे लगातार बढ़ते संक्रमित के आंकड़े डराने लगे हैं। वहीं एक्टिव मरीज की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। इतना ही नहीं कोरोना का केंद्र रह चुके एसएन में एक बार फिर कोरोना वायरस ने अपना प्रभाव दिखाना शुरू कर दिया है। आज 9 जून को कोरोना के 11 नए मामले सामने आए हैं जिसमें आगरा एसएन के एक वार्ड बॉय में भी कोरोना की पुष्टि हुई है।

आज मंगलवार को 11 नए मामले आने के बाद आगरा में कोरोना संक्रमित का आंकड़ा 991 पहुंच गया है। वहीं आज कोरोना संक्रमित 2 मरीज की मौत हो गयी। इसमें से एक मरीज जगदीशपुरा निवासी और टीबी की बीमारी से पीडित था जबकि दूसरा मरीज ताजगंज का रहने वाला था। इसके बाद संक्रमित मृतकों की संख्या बढ़कर 53 हो गयी है।

मंगलवार को एसएन के वार्ड बॉय सहित कोरोना के 11 नए केस आए हैं, इसमें से कुछ मरीजों को गंभीर हालत में एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में भर्ती किया गया।

वहीं काफी दिनों बाद आज ऐसा हुआ है कि किसी भी मरीज के ठीक होने की जानकारी नहीं आई। इसके चलते ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 822 की बनी हुई है। फिलहाल आगरा में 116 एक्टिव केस हैं जबकि अब तक 15498 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं।


*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा उ0प्र0*

( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments