Header Ads

.

आगरा चोरों ने कारोबारी के घर को बनाया निशाना, रिश्तेदारी में गया हुआ था परिवार

आगरा। जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के नवी सराय बोदला में अज्ञात चोरों ने एक कारोबारी के घर को अपना निशाना बनाया। घर को सूना पाकर अज्ञात चोरों ने घर के ताले चटकाए और सोने चांदी के आभूषण के साथ नगदी लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी पड़ोसियों ने घर स्वामी को दी। घटना की जानकारी होते ही कारोबारी के होश उड़ गए। घर पहुँचे पीड़ित कारोबारी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने घर का मुआयना किया और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

घटना जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के नवी सराय बोदला में रहने वाले शकील उद्दीन के घर में हुई। पीड़ित शकील जूते के केमिकल का थोक का कारोबार करते है। पीड़ित शकील उद्दीन ने बताया कि वे परिवार के साथ फतेहाबाद रिश्तेदारी में गए हुए थे। रविवार की रात अज्ञात चोरों ने घर को सूना पाकर मकान को निशाना बनाया। अज्ञात चोरों ने मेन गेट का ताला तोड़कर इत्मीनान से चोरी की वारदात को अंजाम दिया। कमरों में अलमारियों के ताले तोड़कर चोर सोने चांदी के जेवरात लेकर आराम से निकल गए। इस घटना की भनक तक नहीं लगने दी।

पीड़ित ने बताया कि सोमवार दोपहर को जानकारी होने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना दी। अज्ञात चोर ढाई सौ ग्राम सोने और 800 ग्राम चांदी के जेवर ले गए हैं। सूचना पर पहुंची थाना जगदीशपुरा पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है।

देखने में आ रहा है कि लॉकडाउन 5 में चोरी की वारदात बढ़ने लगी हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स होने के बावजूद शातिर वारदात कर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं।


*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा उ0प्र0*

( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments