Header Ads

.

आगरा के छात्र का अपहरण मामला: फरार अपहरणकर्ता गिरफ्तार

आगरा में एक साल पहले सेंट जॉर्जेज के छात्र को ​कार सहित किडनैप करने वाले बदमाश को पुलिस ने अरेस्ट किया, बदमाश पर 25 हजार का ईनाम घोषित किया गया था।
आगरा में 17 जून 2019 को आगरा के सदर क्षेत्र स्थित नेहरू एनक्लेव निवासी एलआईसी अधिकारी धर्मेंद्र उपाध्याय के छोटे बेटे 14 वर्षीय सेंट जॉर्जेज स्कूल के नौंवी के छात्र अर्पित को गाडी सहित बदमाश प्रतापपुरा चौराहे से किडनैप कर ले गए थे। चार घंटे बाद अर्पित मुडी का चौराहा, खंदौली से किडनैपर्स के चंगुल से छूटकर हास्टल में भाग गया था। किडनैपर्स से मुक्त होने के बाद पुलिस ने बदमाशों को पकडने के लिए दबिश दी, तीन जुलाई को सरगना दीपक सिरौही निवासी गाजियाबाद को अरेस्ट कर लिया था, उसके साथी अजय और बबलू निवासी मेरठ फरार चल रहे थे, अजय किसी केस में पकडा गया। अब आगरा पुलिस ने बबलू को दबिश देकर गाजियाबाद से अरेस्ट कर लिया, उस पर 25 हजार रुपये का ईनाम था।
यह था मामला
शहर से बाहर निकलने के लिए घूमते रहे किडनैपर्स
17 जून 2019 कोबदमाश गाडी सहित अर्पित को किडनैप करने के बाद पहले पृथ्वीनाथ फाटक पहुंचे। इसके बाद बिचपुरी। यहां पुलिस की चेकिंग चल रही थी, इसके बाद वे सिकंदरा आ गए, यहां भी चेकिंग चल रही थी। यहां से रामबाग की ओर गए और खंदौली के मुड़ी चौराहा पहुंचे।
मुडी चौराहे पर गडढे में फंसी गाडी सीसीटीवी में कैद
मुडी का चौराहा, खंदौली पर आरबी डिग्री कॉलेज और हॉस्टल है। पीछे से पुलिस की गाडी आते देख किडनैपर्स ने अपनी गाडी खेत में कुंदा दी, इससे गाडी गाडी गड्ढे में फंस गई। किडनैपर्स ने अर्पित के हाथ-पांव बांध दिए थे। खेत में डाल दिया था। एक घंटे तक दस दस मिनट के बीच आकर देखते रहे लेकिन पुलिस की गाडी घूमती रहीं,अर्पित ने हाथ पांव खोल लिए और हॉस्टल में पहुंच गया। बदमाश साढ़े आठ बजे हाथरस रोड पर थे। यहां भाटिया पेट्रोल पंप पर गाड़ी में तेल डलवाया। इस दौरान एक बदमाश गाड़ी से उतरा था। वो पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस को फुटेज मिल गया है।
*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा*
( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments