Header Ads

.

वरिष्ठ स्त्री रोग विशेषज्ञ परीक्षण कोरोना पॉजिटिव, न्यूरो सर्जन ड्राइवर टेस्ट नेगेटिव


आगरा में न्यूरोसर्जन के बाद एक वरिष्ठ स्त्री रोग विशेषज्ञ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उन्हें गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती किया गया है। न्यूरोसर्जन के ड्राइवर की रिपोर्ट निगेटिव है।

आगरा के न्यूरोसर्जन के पॉजिटिव आने के बाद हरीपर्वत के विजय नगर क्षेत्र की वरिष्ठ स्त्री रोग विशेषज्ञ की रिपोर्ट भी पॉ​​जिटिव आई है, उन्हें परेशानी होने पर गुरुग्राम के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। यहां कोरोना की पुष्टि हुई है, उनकी तबीयत ठीक है। परिवार के अन्य डॉक्टरों के सभी सैंपल लिए गए हैं। इनके हॉस्पिटल में भी मरीज का आपरेशन किया गया था, इस मरीज में बाद में कोरोना की पुष्टि हुई थी। इसके बाद हॉस्पिटल के डॉक्टर और कर्मचारियों के सैंपल लिए गए थे, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

न्यूरोसर्जन के ड्राइवर की रिपोर्ट निगेटिव
बुधवार को न्यूरोसर्जन में कोरोना की पुष्टि हुई थी, इन्होंने शुक्रवार को एक मरीज की सर्जरी की थी, इस मरीज में बाद में कोरोना की पुष्टि हुई थी। न्यूरोसर्जन को नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, न्यूरोसर्जन की गाडी के ड्राइवर भी उसी अस्पताल में है, उसके भी सैंपल लिए गए। उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

13 नए केस, दो की मौत
आगरा में कोरोना के 13 नए केस आए हैं, इससे कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढकर 937 पहुंच गई है। वहीं, तीन मरीज डिस्चार्ज भी किए गए हैं। दो मरीजों की मौत हो गई है, इससे कोरोना संक्रमित 47 मरीजों की मौत हो चुकी है।


*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा*

( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments