Header Ads

.

दो घर में चोरों ने लगाई सेंध, पूरा घर खंगाल लाखों की नगदी-आभूषण ले उड़े



आगरा। कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन से लोगों को काफी आर्थिक चोट लगी है जिससे लोग काफी परेशान है। ऐसे में चोरी की वारदातें पीड़ित लोगों की मुसीबत और बढ़ा रही हैं। ताजा मामला थाना ताजगंज शिल्पग्राम के नजदीक नत्था नगर का हैं। बीती रात अज्ञात चोरों ने मकान मालिक और किराएदार के घर को निशाना बनाया। दोनों के मकान से लाखों रुपये की नगदी और सोने चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए। पीड़ित परिवार ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की है।

सोमवार देर रात मकान मालिक टैक्सी ड्राइवर किशन गोपाल अपने परिवार के साथ छत पर सो रहा था। सोते समय अज्ञात चोरों ने घर पर धावा बोला। परिवार के लोगों का कहना है कि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई आहट नहीं हुई। पीड़ित का कहना है कि लगभग सुबह 5:00 बजे अक्सर सभी उठ जाते हैं लेकिन आज अलार्म बजने के बाद भी नहीं उठ पाए। ऐसा लगता है कि अज्ञात चोरों ने कुछ सुंघा दिया था। अज्ञात चोरों ने पूरे घर को खंगाला और एक-एक सामान को तितर-बितर कर दिया। चोर नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए।

बताया जाता है कि अज्ञात चोरों ने सबसे पहले किराएदार संतोष के घर को निशाना बनाया। पीड़ित ने बताया कि होटल में सिक्योरिटी गार्ड संतोष अपने परिवार के साथ ससुराल ससुर को देखने गए हुए थे जिनकी हालत खराब थी। घर को सूना पाकर अज्ञात चोर 30 हजार की नकदी चोरी करके ले गए। चोरों ने दरवाजे का कुंडा तोड़ कर घर के अंदर प्रवेश किया उसके बाद सारा सामान तितर-बितर किया

लॉकडाउन के चलते सभी परेशान हैं। ऐसे में चोरी की वारदात लोगों को और अधिक सदमे में ला रही है। जिस स्थान पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है वहां पर घनी आबादी है, गली भी बेहद संकरी है। ऐसे में चोरी होने के बाद आसपास के लोग भी डरे हुए हैं।

*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा उ0प्र0*

( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments