Header Ads

.

अछनेरा कस्बे में मिला पहला कोरोना पॉजिटिव, आगरा के अस्पताल में कराया था ईलाज़



आगरा। अछनेरा कस्बे में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। जनपद आगरा के अछनेरा इलाके में पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज पाया गया है। मरीज की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद जहां इलाके में हड़कंप है तो वहीं मरीज के परिजनों को होमक्वारिनटाइन कर दिया गया है और पूरे इलाके को सील कर दिया गया है।

थाना अछनेरा क्षेत्र के कस्बा के अंतर्गत शेखान मोहल्ले का एक मरीज कोरोना से संक्रमित पाया गया है। परिजनों के मुताबिक यह मरीज अपनी डायबिटीज का इलाज कराने आगरा के दिल्ली गेट स्थित एक हॉस्पिटल में गया था। बताया यह भी जा रहा है कि अस्पताल में जिस बेड पर उसका इलाज चल रहा था। उसके पास वाले बेड पर कोरोना संक्रमित मरीज मौजूद था जिसके चलते ये भी संक्रमित हो गया।

आगरा में कोरोना संक्रमित की ताजा स्थिति…

  1. New Active Case – 15
  2. Total Active Case – 81
  3. Today discharge – 03
  4. Total Discharge – 802
  5. Discharge Rate – 86.23%
  6. Samples collected -14250

इस व्यक्ति को कोरोना का सैंपल लेने के बाद पुष्पांजलि अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। मगर शाम को पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। आधी रात को डॉक्टरों की टीम उसे इलाज के लिए ले गई है। साथ ही साथ परिवार के लोगों को होमक्वॉरेंटाइन किया गया है। पुलिस ने पूरे शेखान मोहल्ले को सील कर दिया है और हॉटस्पॉट वाले इलाके में अब कोई भी बाहरी व्यक्ति ना तो अंदर प्रवेश करेगा और ना ही शेखान मोहल्ले के लोग अब बाहर आ जा सकेंगे। ऐसे में यहां के लोगों को रोजमर्रा की वस्तुएं उपलब्ध कराने की जिम्मेदारी इलाकाई पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों के कंधे पर है। आगरा में लगातार संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है और प्रतिदिन नए केस सामने आ रहे हैं।

*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा*

( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments