Header Ads

.

आगरा ईंट से भरे ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार की मौके पर मौत, ड्राइवर फ़रार

आगरा। बीती रात को उस समय चीख-पुकार मच गई जब ईट से भरे ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया। यह हादसा आगरा फतेहाबाद मार्ग ग्राम प्रतापपुरा के मोड़ पर हुआ। मोटरसाइकिल सवार बाजार से सामान लेकर अपने घर लौट रहा था। ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची थाना फतेहाबाद पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं मृतक के घर में कोहराम मच गया है।

थाना फतेहाबाद क्षेत्र के आगरा फतेहाबाद मार्ग के प्रतापपुरा मोड़ पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने पीछे से बाइक सवार में टक्कर मार दी। टक्कर मारने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं ट्रक खाई में जा गिरा। ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया।

सूचना मिलते ही थाना फतेहाबाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और बाइक सवार के शव को पोस्टमार्टम के लिए आगरा भेज दिया। मृतक युवक थाना फतेहाबाद क्षेत्र के ग्राम नगर चंद्र अहीर पुरा का रहने वाला था। मृतक का नाम राम खिलाड़ी था जो कि फतेहाबाद से सामान लेकर गाँव के लिए जा रहा था जिससे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी और उसकी मौत हो गई।


*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा उ0प्र0*

( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments