Header Ads

.

तीन तलाक बोलकर पति ने कर ली दूसरी शादी, विरोध पर दी तेजाब डालने की धमकी पीड़िता का आरोप- दहेज के लिए मांगे पांच लाख रुपये


थाना न्यू आगरा क्षेत्र की कासमा का आरोप है कि पति अरशद और ससुरालियों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर उसे घर से निकाल दिया। कुछ दिन बाद पति ने उससे तीन तलाक बोलकर एक युवती से दूसरी शादी कर ली। विरोध पर तेजाब डालने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस में प्रार्थनापत्र दिया है। मामले में थाना पुलिस को जांच के आदेश किए गए हैं।
  
कासमा ने एसएसपी ऑफिस में दिए शिकायती पत्र में कहा कि उसका निकाह छह फरवरी 2013 को अरशद के साथ हुआ था। आरोप है कि शादी के बाद से ही घरवाले परेशान करते थे। पांच लाख रुपये दहेज की मांग की जाती थी। दहेज देने से मना करने पर मारपीट करते। इस बात का पता परिवार के लोगों को चलने पर पंचायत हुईं, लेकिन ससुराली नहीं माने। 

पति अक्सर चार-चार महीने के लिए घर छोड़ देता था। बाद में राजीनामा कर घर ले जाता था। मई 2019 में ससुरालियों ने मारपीट की। इसके बाद घर से निकाल दिया। दो बच्चों के साथ मायके में रहने को मजबूर है। 

पुलिस से शिकायत करने पर नौ महीने पहले पति घर आया। तीन बार तलाक बोलकर चला गया। दो महीने बाद पति ने दूसरी शादी कर ली। पति अब भी धमकी दे रहा है। पीड़िता ने पति सहित अन्य आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा उ0प्र0*
( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments