Header Ads

.

सर्राफ़ कारोबारी की निकल गयी हेकड़ी, मुकदमा दर्ज़, जाने कौन है ये



आगरा। सर्राफा कारोबारी केशव अग्रवाल का पुलिसकर्मियों पर दबंगई दिखाना भारी पड़ गया है। इस मामले में पुलिस ने चार संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

दरअसल मामला सोमवार रात का है। जब छवि ज्वेलर्स के स्वामी और सर्राफा कारोबारी केशव अग्रवाल अपनी कार से अपने घर जा रहे थे। केशव अग्रवाल को रात को 112 नंबर के पुलिसकर्मियों और थाना न्यू आगरा की पुलिस कर्मियों ने रोका और चेकिंग की। बस इसी बात से नाराज छवि ज्वेलर्स के स्वामी और सर्राफा कारोबारी केशव अग्रवाल ने पुलिसकर्मियों के साथ में अभद्र भाषा का प्रयोग किया और कार से सोने के आभूषण गायब कर देने की झूठी कहानी बनाते हुए चेकिंग करने वाले सिपाहियों के ख़िलाफ़ एसएसपी आगरा से शिकायत कर दी।

इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा गया कि सर्राफ केशव अग्रवाल नशे में चूर था, ड्राइविंग सीट के पास एक गिलास में शराब का पैक बना हुआ रखा था। चेकिंग के दौरान जब सिपाहियों ने उसे टोका तो केशव अग्रवाल दबंग तरीके से खाकी वर्दी धारियों पर दबंगई दिखा रहा था।

इस मामले में थाना न्यू आगरा में केशव अग्रवाल के खिलाफ धारा 188, 353, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताते चलें कि इसी सर्राफ व्यवसायी पर कुछ महीने पहले हरीपर्वत चौराहा पर फुटपाथ पर रहने वाली एक युवती पर छेड़खानी करने का आरोप लगा था। इतना ही नहीं कई तरह के सट्टेबाजी के खेल में भी नाम आता रहा है।

माना जा रहा है कि इस मामले के बाद नशे में चूर दबंग, सर्राफा कारोबारी केशव अग्रवाल को दबंगई करना भारी

*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा उ0प्र0*

( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)


No comments