Header Ads

.

गाँव टपरा आगरा में सड़क निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल करने पर विधायक ने अधिकारियों को लगाई लताड़

आगरा। टपरा गांव में निरीक्षण को पहुंची विधायक हेमलता दिवाकर कुशवाहा का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। मामला टपरा गांव से सोहल्ला रोड पर जाने वाले सड़क निर्माण सड़क निर्माण कार्य का था। बताते चलें कि बीजेपी विधायक हेमलता दिवाकर कुशवाहा टपरा गांव में ग्रामीणों के साथ में पंचायत करके लौट रही थी। तभी विधायक की नजर टपरा से सोहल्ला रोड जाने वाली सड़क पर पड़ी। विधायक हेमलता दिवाकर कुशवाहा तत्काल अपनी गाड़ी से उतरी और सड़क निर्माण में घटिया सामग्री इस्तेमाल किए जाने पर उनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। आक्रोशित विधायक हेमलता दिवाकर कुशवाहा ने अधिकारियों को आड़े हाथों लिया।

विधायक हेमलता दिवाकर कुशवाहा के मुताबिक अभी एक दिन पूर्व ही सड़क को बनाया गया है और सड़क में घटिया सामग्री इस्तेमाल की जा रही है। विधायक हेमलता दिवाकर कुशवाहा ने जब निरीक्षण किया तो गिट्टियां उखड़ रही थी और सड़क पर डामर की जगह काले तेल का इस्तेमाल किया गया था जिसको लेकर विधायक काफी नाराज नजर आई। उन्होंने तत्काल इसकी जांच कराए जाने के आदेश अधिकारियों को दिए हैं।

यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी सड़क निर्माण कार्य की धांधली के कई मामले सामने आए हैं जिसमें कई अधिकारियों की गर्दन भी फंसी है। माना यह भी जा रहा है कि इस प्रकरण की अगर सही तरीके से जांच हुई तो सड़क निर्माण का कार्य देखने वाले ठेकेदार से लेकर अधिकारियों की भी गर्दन फंस सकती है।

*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा उ0प्र0*
( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments