Header Ads

.

सरस्वती सामाजिक सेवा संस्थान अरैल नैनी प्रयागराज ने चाइनीज सामानों के बहिष्कार के लिए चलाया जनजागरण अभियान-कुंवर जी तिवारी

प्रयागराज।सरस्वती सामाजिक सेवा संस्थान अरैल नैनी प्रयागराज के नेतृत्व में शुक्रवार को क्षेत्रीय लोगों ने चाइनीस सामानों के बहिष्कार करने हेतु जन जागरण किया एवं सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुए आम जनमानस से चाइनीस सामानों के बहिष्कार के लिए सहयोग रूपी आग्रह किया। एवं सभी लोगों को चाइनीस सामानों का प्रयोग ना करने का संकल्प दिलाया।
  संस्था के अध्यक्ष श्री संतोष तिवारी जी ने एवं प्रबंधक /सचिव कुंवर जी तिवारी ने पूर्व इतिहास का स्मरण कराते हुए, लोगों से कहा कि यह वही चीन है, जिसने सन 1962 में भारत के पीठ पर धोखे से छूरा घोपकर दगाबाजी की थी, और पिछले दिनों गलवान घाटी में हमारे वीर सैनिकों को धोखे से मार कर यह प्रमाणित कर दिया कि चीन जैसे विश्वासघाती देश का कभी भी भारत विश्वास ना करें। जो हमारे देश में ही व्यापार कर , हम से धन कमा कर हमारे ही सैनिकों पर विश्वासघाती हमला करता है, तो ऐसे विश्वासघाती का हमें आर्थिक बहिष्कार करके इसका पुरजोर विरोध करके एक सीख देनी चाहिए। और कहा कि भारत के वीर जवानों का बदला लेना चाहिए। जिसमें निखिलेश पांडे, आर के पांडे, धीरज यादव, प्रदीप त्रिपाठी, रामू केसरवानी, नागेश नारायण मिश्रा , रोहित तिवारी,आत्म प्रकाश यादव, संतोष गौतम, सुनील कुशवाहा, रवि गुप्ता, संदीप कुमार सिंह, सजल द्विवेदी, दिव्यांशु द्विवेदी, रजत गुप्ता, रोहित तिवारी "भगत" आदि उपस्थित रहे।
रिपोर्ट-प्रेम चंद्र न्यूज़24 इंडिया प्रयागराज यू0पी0।

No comments