Header Ads

.

बॉलिवुड के सबसे महंगे बॉडीगार्ड हैं रवि सिंह, शाहरुख खान की सिक्यॉरिटी के लिए लेते हैं इतनी सैलरी



बॉलिवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान की सुरक्षा का जिम्मा रवि सिंह के कंधों पर रहता है। शाहरुख खान अपने परिवार की हर छोटी-बड़ी खुशियों में रवि सिंह को शामिल करते हैं।


navbharat-times
   
बॉलिवुड सितारों की लाइफ से जुड़ी हर बात की जानकारी को उनके फैंस जानना चाहते हैं। अपने पंसदीदा स्टार की एक झलक को देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। वहीं, स्टार्स अपनी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड रखते हैं और इन्हें भारी भरकम सैलरी देते हैं। आज हम आपको बताएंगे सुपरस्टार शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह अपने काम का कितना मेहनताना लेते हैं।

पिछले नौ सालों से शाहरुख खान की सुरक्षा का जिम्मा

undefined

बॉलिवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान की सुरक्षा का जिम्मा रवि सिंह के कंधों पर रहता है। वह पिछले नौ सालों से शाहरुख खान को देश से लेकर विदेश तक सुरक्षा देते आ रहे हैं।


मेहनताने का लेते हैं सालाना 2.7 करोड़

undefined

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान से रवि सिंह अपने मेहनताने का सालाना 2.7 करोड़ लेते हैं। इस तरह से रवि सिंह बॉलिवुड के सबसे महंगे बॉडीगार्ड हैं। बता दें कि शाहरुख खान अपने परिवार की हर छोटी-बड़ी खुशियों में रवि सिंह को शामिल करते हैं।

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा से अधिक सैलरी


undefined

बीते दिनों हमने आपको सलमान खान के बॉडीगार्ड गुरमीत सिंह जॉली उर्फ शेरा की सैलरी बताई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान अपनी सिक्यॉरिटी के लिए शेरा को सालाना 2 करोड़ से ज्यादा की रकम देते हैं।

लाइमलाइट में नहीं रहते हैं रवि सिंह
undefined

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा एक सिक्यॉरिटी एजेंसी के मालिक हैं और वह काफी लाइमलाइट में रहते हैं। वहीं, रवि सिंह लाइमलाइट में नहीं रहते हैं लेकिन शाहरुख खान के साथ हमेशा मौजूद रहते हैं।

*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा*

( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)


No comments