Header Ads

.

ब्रेकिंग आगरा टोरंट पॉवर ने कोरोना वायरस की वजह से लोक डाउन में बिजली का बिल माफ करने से किया इंकार

Breaking आगरा : आज टोरेंट पावर ने बिजली के बिल माफ करने से साफ इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा हम किसी भी राजनीतिक और सामाजिक संगठन का दबाव नहीं मानते. हमने जो लोगों को सेवाएं दी है बस हम उसका बिल मांग रहे हैं.

पिछले कई दिनों से अटकलें चल रही थी कि कई सामाजिक संस्थान कई सामाजिक लोग,और कई राजनीतिक लोग, टॉरेंट पावर पर बिजली का बिल माफ कराने के लिए कई तरह के ज्ञापन और कई प्रकार का सोशल मीडिया पर मोर्चा खोला हुआ था. इस सब पर आज टोरंट के गुजरात अधिकारियों से बातचीत के दौरान विराम लग चुका है.

जब इस बारे में आगरा के अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने साफ मना कर दिया.कि यह मामला हमारे बस का नहीं है इसके लिए आपको हमारे गुजरात ऑफिस बात करनी होगी..

इसके बाद Agra Mirror की टीम ने गुजरात टोरेंट पावर ऑफिस संपर्क साधा और वहां पदाधिकारियों से बातचीत की. यह पता लगाने की कोशिश की कि आगरा के लोगों के बिजली के बिल माफ किए जाएंगे या नहीं,तो अधिकारियों ने साफ तौर पर कह दिया है कि वह किसी भी तरह का राजनीतिक और सामाजिक दबाव नहीं मानते हैं, और हम किसी प्रकार का कोई बिल माफ नहीं कर सकते हैं.

लोगों ने जिस बिजली का उपयोग किया है उसका बिल देना ही होगा क्योंकि हम भी एक प्राइवेट कंपनी है.कंपनियों को भी अपना मेंटेनेंस और एंप्लॉय को तनखा देनी होती है.

अगर इस तरीके से बिजली के बिल 2 या 3 महीने के माफ किए जाएंगे, तो कंपनी कैसे चलेगी. और हम आप लोगों को बेहतर सुविधाएं कैसे दे पाएंगे. कई दिन से चल रही अटकलों पर टोरंट का बिल माफ होगा या नहीं इस पर गुजरात के अधिकारियों ने आज विराम लगा दिया है.

*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा उ0प्र0*
( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments