Header Ads

.

सर्जरी के बाद आगरा में वरिष्ठ न्यूरो सर्जन कोरोना पॉजिटिव पाये गए


आगरा के वरिष्ठ न्यूरोसर्जन ने मरीज का आपरेशन किया, उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद न्यूरोसर्जन भी कोरोना संक्रमित, उन्हें कोरोना के लक्षण नहीं हैं, वे होम क्वारंटीन में हैं।

आगरा के वरिष्ठ न्यूरोसर्जन ने स्पाइनल इंजरी के मरीज का आपरेशन किया था, 29 मई को मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई। इसके बाद से वरिष्ठ न्यूरोसर्जन अपने हरीपर्वत क्षेत्र स्थित घर पर क्वारंटीन थे, वे सिकंदरा क्षेत्र स्थित हॉस्पिटल में नहीं जा रहे थे। 29 मई को वरिष्ठ न्यूरोसर्जन के सैंपल लिए गए, इसकी रिपोर्ट इंडिटरमेंट आने पर 31 मई को उनके दोबारा सैंपल लिए गए।
होम क्वारंटीन में वरिष्ठ न्यूरोसर्जन
मरीज में कोरोना की पुष्टि होने के बाद वरिष्ठ न्यूरोसर्जन होम क्वारंटीन हो गए, उनके स्टाफ को हॉस्पिटल में ही क्वारंटीन कर दिया गया। वरिष्ठ न्यूरोसर्जन की रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव आई है। उन्हें कोरोना संक्रमित होने के बाद कोई लक्षण नहीं हैं।

आगरा के 3 वरिष्ठ चिकित्सक हो चुके हैं पॉजिटिव
वरिष्ठ न्यूरोसर्जन से पहले 3 और डॉक्टरों में कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है, इसमें से एक घटिया आजम खां निवासी ​निजी चिकित्सक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। क्षेत्र के डॉक्टर में अप्रैल में कोरोना की पुष्टि हुई थी, इसके बाद गुरुग्राम के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वे ठीक होकर घर आ चुके हैं, इसके बाद इसी क्षेत्र के एक और वरिष्ठ ​डॉक्टर में कोरोना की पुष्टि हुई है, उनका दिल्ली के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।
सीएचसी के डॉक्टर और जूनियर डॉक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव
वहीं, सीएचसी पर तैनात डॉक्टर, एसएन के सीनियर रेजीडेंट और जूनियर डॉक्टर में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है, हेल्थ वर्कर की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है।


*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा*

( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments