Header Ads

.

कासगंज में यूपी टीचर अनामिका गिरफ्तार, अनामिका मिश्रा का इस्तेमाल किया गया दस्तावेज


यूपी के 22 जिलों में अना​मिका मिश्रा के डाक्यूटमेंट से नौकरी करने वाली एक अनामिका को अरेस्ट कर लिया है, वह आगरा रीजन के स्कूल में शिक्षिका के पद से त्यागपत्र देने के लिए साथी के साथ पहुंची थी।

उत्तर प्रदेश के 22 जिलों में गांधी बालिका विद्यालय में मूल रूप से मैनपुरी की रहने वाली अनामिका मिश्रा के दस्तावेजों से ​युवतियां शिक्षक के पद पर नौकरी कर रही हैं। इसका खुलासा होने के बाद जांच कराई गई, इसमें एक मामला आगरा रीजन के कासगंज स्थित कस्तूरबा गांधी वालिका विद्यालय का भी था, यहां भी अनामिका मिश्रा नाम की महिला शिक्षिका तैनात थी।
मिश्रा की जगह सिंह, त्यागपत्र देने पहुंची अरेस्ट
शनिवार को कासगंज में अनामिका मिश्रा के दस्तावेज से नौकरी कर रही अनामिका सिंह एक युवक के साथ पहुंची, वह पहले कस्तूरबा गांधी विद्यालय गई, वहां से अपना सारा सामान बटोर लिया। इसके बाद बैंक पहुंची, अपने एकाउंट से पैसे निकालने के लिए लेकिन उसका एकाउंट बीएसए द्वारा सीज करा दिया गया था। अनामिका सिंह ने शिक्षिका के पद से त्यागपत्र युवक के साथ बीएसए कार्यालय पहुंचाया। यहां कर्मचारियों ने युवक को पकड लिया, उसके साथ सख्ती तो उसने बता दिया कि अनामिका बाहर खडी हुई है। उसे पकड कर पुलिस को सौंप दिया।

गोंडा से कर रही बीएड, ​रैकेट के मिले सुराग
पुलिस पूछताछ में अनामिका सिंह ने बताया कि मैनपुरी के रैकेट के संपर्क में आई, उसे रैकेट ने अनामिका मिश्रा के बीएड के दस्तावेज उपलब्ध कराए, इस अनामिका सिंह के पिता का नाम राजेश है, अनामिका मिश्रा के पिता का नाम भी राजेश ही है। अनामिका सिंह गोंडा से बीएड कर रही है।


*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा*

( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments