Header Ads

.

आगरा फेसबुक पर युवक से दोस्ती तोड़ने पर मिल रहीं धमकियां, दहशत में पीड़ित युवती का परिवार फर्जी आईडी बनाकर कर रहा है युवती को परेशान


आगरा में थाना न्यू आगरा क्षेत्र की युवती और उसके परिजन एक युवक की धमकी से दहशत में है। युवती का आरोप है कि फेसबुक पर दोस्ती तोड़ने पर युवक ने धमकी देना शुरू कर दिया। मंगलवार को पीड़िता ने एसएसपी आफिस में प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। 

थाना न्यू आगरा क्षेत्र की युवती की फेसबुक आईडी पर कुछ दिन पहले एक युवक ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। युवती ने प्रोफाइल देखने के बाद युवक की फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली। वह युवक को पहले से नहीं जानती थी। युवक ने अपनी जानकारी फेसबुक मैसेंजर पर शेयर करनी शुरू कर दी। बाद में चैटिंग भी करने लगा। मोबाइल पर कॉल भी करने लगा। युवक की हरकतें पसंद नहीं आने पर युवती ने बात करना बंद कर दिया। 

आरोप है कि इसके बाद युवक फेसबुक पर फेक आइडी बनाकर उनको धमकी देने लगा। गंदे मैसेज भेजता। युवती ने वीमेंस हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत की। कोई कार्रवाई नहीं होने पर परिजन काफी डरे हुए हैं। मामले में थाना न्यू आगरा पुलिस को जांच के आदेश किए गए हैं। 

युवती से छेड़छाड़, हाथ पकड़ा 
थाना हरीपर्वत क्षेत्र निवासी युवती ने मोहल्ले के युवक के छेड़छाड़ करने की शिकायत एसएसपी आफिस में की है। आरोप है कि युवक काफी समय से परेशान कर रहा था। सोमवार शाम को युवती बाजार जा रही थी। रास्ते में युवक मिला और युवती से छेड़छाड़ करने लगा। हाथ पकड़ लिया। दोस्ती करने का दबाव बनाया। मना किया तो धमकी देने लगा। युवती के शोर मचाने पर भाग गया। 
*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा उ0प्र0*
( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments