Header Ads

.

आगरा में 957 कोरोना पॉजिटिव: आगरा में 58 नियंत्रण क्षेत्र


आगरा में कोरोना के केस बढने के साथ ही कंटेनमेंट जोन भी बढ रहे हैं, अब 58 कंटेनमेंट जोन हैं, इन्हें सील कर दिया गया है, यहां कोई गतिविधि नहीं होगी।

आगरा में कोरोना संक्रमित एक और मरीज की मौत हो गई, जून में छह दिन में सात मरीजों की मौत हो चुकी है, मौत का आंकडा 49 पर पहुंच गया है और 957 कोरोना संक्रमित मरीज हैं।
हरीपर्वत क्षेत्र के 62 साल के कोरोना पॉजिटिव मरीज की एसएन में इलाज के दौरान मौत हो गई, अब 49 मरीजों की मौत हो चुकी है। शनिवार को 12 नए केस आए हैं, कोरोना पॉजिटिव मरीज 957 हैं।
एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में भर्ती 50 साल के बसई निवासी मरीज, निमोनिया की शिकायत पर भर्ती की गईं, बोदला निवासी 58 साल की महिला मरीज, सांस लेने में परेशानी होने पर भर्ती 55 साल की बोदला निवासी मरीज, निमोनिया की शिकायत पर भर्ती ताजगंज निवासी मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही एसएन में भर्ती 59 साल के गुर्दा रोगी दयालबाग निवासी मरीज, 55 साल की ओम विहार कॉलोनी निवासी मरीज, आगरा कैंट निवासी 64 साल के मरीज, एसएन में भर्ती 30 साल के मदन मोहन गेट निवासी मरीज, 58 साल की कमला नगर निवासी सांस लेने में परेशानी होने पर भर्ती की गई मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही खेरिया निवासी 28 साल की गर्भवती, 46 साल के लोहामंडी निवासी और 76 साल के एत्मादपुर निवासी मरीज का आपरेशन होना है, इनकी जांच कराई गई, इसमें कोरोना की पुष्टि हुई है।
2 मरीज डिस्चार्ज, अब 95 मरीजों का चल रहा इलाज
शनिवार को कोरोना पॉजिटिव दो मरीजों को ठीक होने पर डिस्चार्ज कर दिया, अभी तक 813 मरीज डिस्चार्ज किए जा चुके हैं, इस तरह अब 95 मरीज ही भर्ती हैं, इनका इलाज चल रहा है।

*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा*

( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)


No comments