Header Ads

.

आगरा में मामूली कहासुनी पर दबंगों ने परिवार ढहाया क़हर, 6 माह की मासूम को भी नहीं बख्शा, न्याय की लगाई गुहार



आगरा। सदर थाना क्षेत्र के उखर्रा रोड पर दबंगो ने एक परिवार पर ऐसा कहर बरपाया की जिसे देख व सुनकर सभी लोग सन्न रह जाएंगे। दबंगो ने इस पीड़ित परिवार की 6 महीने की बच्ची से लेकर 80 साल के बुजुर्ग को भी नहीं बख्शा। दबंगों को घर में जो मिला वही उनका शिकार बन गया। सोशल मीडिया पर भी दबंगों की दबंगई की वीडियो व तस्वीरें वायरल हो रही है।

शीतल प्रसाद की पत्नी मंजू देवी है। मंजू देवी के शरीर पर गहरी चोटें हैं। शरीर का कोई हिस्सा ऐसा नहीं है जहां पर दबंगों ने अपने हमले से घायल न किया हो। मंजू देवी के दांतों को तोड़ दिया गया। मंजू देवी के आंचल तक को काट दिया गया। अब मंजू देवी दबंगों खिलाफ कार्रवाई के लिए थाने के चक्कर काट रही है। खटिया पर पड़े 80 साल के बुजुर्ग पुन्न पर भी कहर बरपाया गया। चलने फिरने से लाचार पुन्ना को घसीट कर बाहर ले जाया गया। घसीट घसीट कर मारा। बस किसी तरह जान बच गई।

पीड़ित महिला का कहना है कि पास के ही रहने वाले गोपाल नाम के दबंग और गोपाल के पुत्रों के साथ बाहर के लोगों ने हमला किया और फिर लाठी डंडों से मारा। पीड़ित का कहना है कि दबंग गोपाल के पुत्र भाई को परेशान करते हैं जिसका विरोध करने पर इस घटना को अंजाम दिया गया।

पीड़ित सपना कहती है कि उसकी गोदी से बच्ची को छीन कर जमीन पर पटक दिया गया। उसके ऊपर शरीर और डंडे से हमला बोला गया। सिर पर गहरी चोटें आई हैं। परिवार का कोई सदस्य नहीं बचा जिसे निर्दयता से पीटा नहीं गया हो।

पीड़ितों का कहना है कि 12 जून को पास में रहने वाले गोपाल से मामूली कहासुनी हुई थी। इसके बाद गोपाल ने घर में घुसकर सभी को पीटा। इसकी शिकायत थाना सदर पुलिस से की गयी। पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन कोई उचित कार्यवाही नहीं हुई।


*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा उ0प्र0*

( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments