Header Ads

.

आगरा में 45 वर्षीय महिला की मौत, टेस्ट कोरोना पॉजिटिव


आगरा में महिला मरीज की मौत होने के बाद कोरोना की पुष्टि हुई है, उसके घर को बैरीकेट कर दिया गया है, महिला का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था, निजी लैब में कराई गई जांच में कोरोना की पुष्टि हुई है। आगरा में कोरोना संक्रमित 48 मरीजों की मौत हो चुकी है।
आगरा के शमसाबाद क्षेत्र की रहने वाली 45 साल की महिला को सांस लेने में परेशानी होने पर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां उनकी कोरोना की जांच कराई गई। इलाज के दौरान महिला मरीज की मौत हो गई, निजी लैब में कोरोना की पुष्टि होने के बाद शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम शमसाबाद में महिला के घर पहुंची। बैरीकेटिंग लगा दी गई है, परिवार के लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की गई।

5 दिन में कोरोना संक्रमित 6 मरीजों की मौत
31 मई को कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का आंकडा 42 था, इसके बाद से हर रोज एक मरीज की मौत हो रही है, एक दिन दो मरीजों की मौत हुई है। इस तरह एक से पांच जून तक 6 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। अब गंभीर हालत में मरीज भर्ती हो रहे हैं, इनकी मौत हो रही है।
कोरोना के 15 नए केस
आगरा में शुक्रवार को कोरोना के 15 नए केस आए हैं। 82 साल की नामनेर, सदर निवासी महिला मरीज के चार जून को सैंप​ल लिए गए थे, इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 52 साल के लोहामंडी के मरीज के सैंपल तीन जून को लिए गए थे, इन्हें सांस लेने में परेशानी थी, कोरोना की पुष्टि हुई है। 42 साल के शीतला गली निवासी मरीज के सैंपल लिए गए, इनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।
एत्मादपुर निवासी 45 साल की महिला मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव है, नगला हवेली दयालबाग निवासी 75 साल की महिला मरीज को सांस लेने में परेशानी होने पर भर्ती किया गया, इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लोहिया नगर बल्केश्वर निवासी 68 साल के मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई है। जगदीशपुरा लक्ष्मी नगर निवासी 60 साल के मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई है। 26 साल की नाई की मंडी, 31 साल की ताजगंज क्षेत्र की महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव है।
86 मरीज भर्ती
शुक्रवार को एसएन में भर्ती 67 साल के कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई, इस तरह 48 मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं, अब 86 मरीज भर्ती हैं, इनका इलाज चल रहा है। इस तरह कोरोना संक्रमित कुल मरीजों की संख्या 945 है।


*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा*

( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments