Header Ads

.

आगराः एक संक्रमित की मौत से 43 हुई मृतक संख्या, आठ नए मरीजों संग 907 पहुंचा आंकड़ा सारएत्मादपुर में रिटायर्ड दरोगा मिला संक्रमित

आगरा में सोमवार को एक संक्रमित की मौत होने से अब मरने वालों की संख्या 43 हो गई है। जांच रिपोर्ट में आठ नए मरीज भी बढ़े हैं। अब ताजनगरी में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 907 पर पहुंच गया है। सोमवार को सात मरीज भी डिस्चार्ज किए गए हैं। अबतक 795 मरीज निगेटिव होकर घर भेजे जा चुके हैं। वहीं जनपद में 67 मरीजों का उपचार चल रहा है।
एत्मादपुर में रिटायर्ड दरोगा मिला संक्रमित, हड़कंप
एत्मादपुर कस्बा के मोहल्ला कोठी निवासी रिटायर्ड दरोगा के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया। कस्बा में यह पहला केस है। जिसकी सूचना लगते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पहुंचकर लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया। घर के 22 सदस्यों को होम क्वारंटीन कर दिया है। 
आसपास के अन्य 100 लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की गई है। सभी को विटामिन सी और डी की टेबलेट भी दी गई। टीम में डॉ. मनोज कुमार, अमितांशु नारायण, रवि कांत त्यागी, नूतन, ओमलता, राखी दिवाकर, पूनम शामिल रहीं। 
 
जिला कारागार के तीन संक्रमित बंदियों की रिपोर्ट आई निगेटिव

जिला कारागार के तीन संक्रमित बंदियों की रिपोर्ट सोमवार को निगेटिव आई है। इन बंदियों का स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोबारा सैंपल लिया था। बंदियों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरौली अहीर में क्वारंटीन किया गया था। रिपोर्ट निगेटिव आने पर दो बंदियों को जिला कारागार की विशेष बैरक में शिफ्ट कर दिया है। अब बंदी 14 दिन क्वारंटीन रहेंगे।

केंद्रीय कारागार में टीम ने 50 से अधिक बंदियों की स्क्रीनिंग की। स्वास्थ्य विभाग की टीम लागातार अस्थायी जेल, जिला कारागार और केंद्रीय कारागार में जाकर बंदियों की स्क्रीनिंग कर रही है। जेल परिसर को सैनिटाइज भी किया जा रहा है।खासतौर पर बुजुर्ग बंदियों पर नजर रखी जा रही है। जिला कारागार के अधीक्षक शशिकांत मिश्र ने बताया कि जेल के सभी बंदियों पर टीम नजर रखे हुए है।

*रिपोर्ट | भोवन सिंह रिपोर्टर आगरा*
( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments