Header Ads

.

आगरा में पिछले 24 घंटे में लूट की दो बड़ी वारदात, स्कूल के कंप्यूटर लैब का पूरा सामान हुआ चोरी





आगरा। पिछले 24 घंटे के अंदर ताजनगरी में अपराध का ग्राफ बड़ी तेजी से आगे बढ़ा है। जहां सोमवार को इरादत नगर थाना क्षेत्र में कोल्ड स्टोरेज के मुनीम के साथ में दिनदहाड़े अज्ञात लुटेरों ने पांच लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया था तो वहीं अब एत्मादपुर थाना क्षेत्र के बरहन रोड पर स्थित जॉन मिल्टन पब्लिक स्कूल में अज्ञात चोरों ने एक बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

दरअसल घटनाक्रम मंगलवार का है। जॉन मिल्टन पब्लिक स्कूल के स्वामी विनोद बंसल मौके पर पहुंचे और इस पूरी घटना की जानकारी हुई। एत्मादपुर थाना क्षेत्र के बरहन रोड पर जॉन मिल्टन पब्लिक स्कूल स्थित है और यह स्कूल लॉकडाउन के चलते काफी दिनों से बंद था। स्कूल के स्वामी विनोद बंसल के मुताबिक यहां पर एक चौकीदार भी रहता था। मगर अज्ञात चोरों ने जॉन मिल्टन पब्लिक स्कूल के कंप्यूटर लैब अंदर रखे लगभग 25 कंप्यूटर, सीसीटीवी कैमरे, डीवीआर और हार्ड डिस्क तक चोरी कर ली। इसके अलावा एकाउंट आफिस से लगभग 45 हज़ार का कैश पार कर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है।

घटना की जानकारी होते ही स्कूल के स्वामी ने घटनाक्रम से थाना एत्मादपुर पुलिस को अवगत कराया। थाना एत्मादपुर पुलिस से लेकर सीओ एत्मादपुर अतुल सोनकर भी मौके पर पहुंचे। स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और स्कूल स्वामी को विश्वास दिलाया कि जल्द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

पिछले 24 घंटे के अंदर अज्ञात बदमाशों ने दो बार पुलिस को खुली चुनौती दी है। लूट के बाद यह चोरी का दूसरा मामला है जिसको लेकर पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है।


*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा उ0प्र0*

( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments