Header Ads

.

आगरा मात्र 2 हज़ार रुपये के लिए 21 नामज़द सहित 55 लोगों के ख़िलाफ़ दर्ज़ हुआ मुक़दमा


आगरा एत्मादपुर पुलिस ने नगर के मोहल्ला शेखान में गुरुवार की रात हुए मारपीट और पथराव के मामले में एक बड़ी कार्यवाही की है। पुलिस ने 21 नामजद आरोपियों के सहित कुल 55 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है तो वहीं पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बताया जाता है कि नगर एत्मादपुर के मोहल्ला शेखान में 2000 रुपये को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया कि जमकर मारपीट और पथराव हुआ। गुरुवार देर रात हुए इस घटना के बाद मोहल्ले में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने 5 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया था लेकिन अब इस मामले में एक बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया गया है जो नगर में चर्चा का विषय बनी हुई है। पुलिस ने 21 लोगों के खिलाफ नामजद सहित 55 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर अतुल कुमार ने बताया कि देर रात हुए इस घटना में मौके पर पुलिस बल पहुंचा था जहां से 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है तो वहीं अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। मोहल्ले में शांति व्यवस्था बरकरार रखने के लिए पुलिस की पिकेट तैनात की गई है। अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा उ0प्र0*
( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments