Header Ads

.

12 न्यू कोरोना पॉजिटिव, कुल केस 957



आगरा। आज 6 जून को 12 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद आगरा में कोरोना संक्रमित का आंकड़ा 957 पहुंच गया है। वहीं कोरोना संक्रमित 1 मरीज की मौत के बाद संक्रमित मृतकों की संख्या बढ़कर 49 हो गयी है। बुरी बात यह है कि पिछले कुछ दिनों से लगातार कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो रही है और पिछले 6 दिन में 7 मरीज़ काल के गाल में समा चुके हैं।

शनिवार को आये कोरोना संक्रमित के नए मामलों में एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में भर्ती 50 साल के बसई निवासी मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई है, उन्हें निमोनिया की शिकायत पर भर्ती किया गया था। बोदला निवासी 58 साल की महिला मरीज कोरोना पॉजिटिव आई है। सांस लेने में परेशानी होने पर भर्ती 55 साल की गयी बोदला निवासी मरीज और निमोनिया की शिकायत पर भर्ती हुई ताजगंज निवासी मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई है। एसएन में भर्ती दयालबाग निवासी 59 साल के गुर्दा रोगी मरीज, 55 साल की ओम विहार कॉलोनी निवासी मरीज, आगरा कैंट निवासी 64 साल के मरीज, एसएन में भर्ती मदन मोहन गेट निवासी 30 वर्षीय मरीज कोरोना पॉजिटिव आये हैं। 58 साल की कमला नगर निवासी को सांस लेने में परेशानी होने पर भर्ती किया गया था, उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही खेरिया निवासी 28 साल की गर्भवती, 46 साल के लोहामंडी निवासी और 76 साल के एत्मादपुर निवासी मरीज का आपरेशन होना है, इनकी जांच कराई गई, इसमें कोरोना की पुष्टि हुई है।

शनिवार को कोरोना के दो मरीजों को ठीक होने पर डिस्चार्ज कर दिया, अभी तक 813 मरीज डिस्चार्ज किए जा चुके हैं, इस तरह अब 95 कोरोना एक्टिव मरीज हैं।

हरीपर्वत क्षेत्र के 62 साल के कोरोना पॉजिटिव मरीज की एसएन में इलाज के दौरान मौत हो गई, अब 49 मरीजों की मौत हो चुकी है। आगरा में अब तक 14,852 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं।

*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा*

( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments