Header Ads

.

आगरा लॉक डाउन 1.0: आगरा में रोडवेज और सिटी बस शुरू



आगरा में अनलॉक 1 में रोडवेज बस और सिटी बस सेवा शुरू हो गई, कोरोना के केस 900 पार कर चुके हैं, ऐसे में आगरा के आईएसबीटी की यह तस्वीर बहुत कुछ कह रही है, अब खतरा और बढ रहा है।

आगरा में सोमवार से रोडवेज और सिटी बस शुरू हो गई, सुबह 10 बजे के बाद आगरा के आईएसबीटी पर यात्रियों की भीड बढने लगी। यहां अधिकांश लोग मास्क लगाए हुए थे लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग नहीं की जा रही थी, भीड बढने पर मास्क लगाने वालों की संख्या भी कम होती गई। 100 बसों का संचालन किया गया, कुछ रूट पर सवारी कम थी, ऐसे में बस नहीं चलाई गईं।
बस में 10 से 20 सवारी
आईएसबीटी पर भीड लगी रही लेकिन बस में यात्रियों की संख्या कम रही, अधिकांश बसों में 10 से 20 सवारी ही थी, बसें आगरा के देहात क्षेत्रों के साथ अन्य शहरों के लिए भी चलाई गईं।
सिटी बस भी चली, यात्री नहीं मिले
सिटी बस भी चलाई गई लेकिन सवारी नही मिली, घंटों इंतजार के बाद सिटी में आठ से 10 सवारी ही बैठे, आगरा में अलग अलग रूटों पर ई रिक्शा और आटो भी चलने लगे हैं।

-----

गरा में एक की मौत, 907 हुए केस
आगरा में सोमवार को आठ नए केस आए हैं, जबकि एक मरीज की मौत हो गई। इस तरह कोरोना के केस 907 पहुंच गए हैं। आगरा में सोमवार को आठ नए केस आए हैं, इसमें से तीन मरीज एसएन मेडिकल कॉलेज में सांस लेने में परेशानी और बुखार आने पर भर्ती किए गए। जांच में कोरोना की पुष्टि हुई है। नाई की मंडी निवासी 37 साल के मरीज को एसएन में भर्ती किया गया था, इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पिनाहट क्षेत्र की 46 साल की महिला को होम क्वारंटीन किया गया था, इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव है। शास्त्रीपुरम निवासी 57 साल के मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई है। 29 साल की नगला पदी निवासी महिला, 30 साल के शाहगंज निवासी मरीज और शाहगंज निवासी 60 साल की महिला मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

*रिपोर्ट | भोवन सिंह रिपोर्टर आगरा*

( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments