Header Ads

.

आगरा अनलॉक 1.0: आगरा में शराब की दुकान के मालिक और विक्रेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज


आगरा के संजय प्लेस के शराब के ठेके पर स्टॉक चेक किया गया, लॉक डाउन से पहले और तीन जून को स्टॉक चेक कराया गया, इसमें स्टॉक से कम शराब मिलने पर संचालिका, सेल्समैन पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इन पर लॉक डाउन उल्लंघन में धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है।

आगरा में लॉक डाउन में शराब के ठेके बंद रखे गए, लॉक डाउन 4 में भी ग्रामीण क्षेत्र के ही शराब के ठेके खोले गए, शहर में ठेके बंद रहे। ऐसे में थाना हरीपर्वत के प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने का मीडिया से कहना है कि दो जून को संजय प्लेस में टीला माईथान निवासी अनुज्ञापी कर्पूरी देवी के अंग्रेजी शराब के ठेके को खोलकर भीड़ लगाए जाने की जानकारी मिली थी।चौकी प्रभारी अमित कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ ठेके पर पहुंचे। पुलिस के पहुंचने पर ठेके के बाहर खड़े लोग चले गए। वहां सेल्समैन सुबोध मिला, उसने पुलिस को बताया कि ने बताया कि अपने इस्तेमाल के लिए शराब की कुछ बोतलें निकलवाई थीं, वह अपने साथ लेकर चली गईं।
स्टॉक में शराब की बोतल मिली कम
पुलिस ने आबकारी निरीक्षक को सूचना दी, तीन जून को क्षेत्रीय आबकारी निरीक्षक सुनील श्रीवास्तव ने स्टॉक चेक किया, इसमें सामने आया कि लाक डाउन से पहले 22 मार्च तक का स्टाॅक शराब की बोतल 4 , हाफ 6 और क्वार्टर 78 थे, लेकिन तीन जून को स्टाक चेक करने पर 35 क्वार्टर और 2 हाफ ही मिले। ठेके से बाकी शराब को निकाल ली गई, इस मामले में थाना हरीपर्वत में अनुज्ञापी कर्पूरी देवीए सेल्समैन सुबोध कुमार सहित 4-5 अन्य लोगों के खिलाफ धारा 188 का मुकदमा दर्ज किया गया है।

*रिपोर्ट | भोवन सिंह ब्यूरो चीफ आगरा*

( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)


No comments