Header Ads

.

ये वीडियो देखकर कांप जाएगी आपकी रूह, आगरा के मलपुरा का मामला

आगरा। मलपुरा थाना क्षेत्र के धनौली अजीजपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। तांत्रिक द्वारा बीमार महिला का इस तरह से ईलाज़ किया जा रहा है जैसे वह कोई इंसान नहीं जानवर हो।

आपको बताते चलें कि मलपुरा थाना क्षेत्र में एक विवाहिता पिछले 24 घंटे से बुखार, जुखाम और छींक से परेशान थी। जिसकी शिकायत 112 कंट्रोल रूम पर की गई थी। पीड़ित पक्ष के लोगों का आरोप है कि इस मामले में स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची।

लगातार बिगड़ रही हालत को लेकर ससुरालीजनों ने भी कोई चिंता नहीं की। बताया यह भी जा रहा है कि तेज बुखार और खांसी से ग्रसित महिला को इलाज के लिए अस्पताल न भिजवाकर ससुराल के लोगों ने तांत्रिक को घर पर बुलाया और उसे इलाज करना शुरू कर दिया।

इस वायरल वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरीके से तांत्रिक महिला के बाल पकड़कर इलाज कर रहा है।

इस मामले में पीड़ित पक्ष का आरोप है कि उसने कई बार मलपुरा पुलिस से शिकायत की। मगर कोई भी पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचा। बात साफ हो जाती है कि मलपुरा पुलिस घटनाओं को लेकर गंभीर नहीं है और इस मामले में संवेदनहीन बनी हुई।

बहरहाल यह वायरल वीडियो सामने आने के बाद देखने वाली बात होगी कि कोरोना के दौर में गम्भीर रूप से बीमार इस महिला को कब तक ईलाज़ मिलेगा, साथ ही इस मामले में संवेदनहीनता दिखाने पर मलपुरा पुलिस पर क्या कार्यवाई होगी।
*रिपोर्ट | भोवन सिंह रिपोर्टर आगरा*
( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)
*मोबाइल नम्बर-8864882238*



No comments