Header Ads

.

आगरा में एक और कोरोना संक्रमित की मौत, पांच नए मरीज बढ़े, नौ हुए डिस्चार्ज


आगरा में अब कोरोना संक्रमित मृतकों का आंकड़ा डराने लगा है। शुक्रवार को एक और संक्रमित मरीज की मौत हो गई। इससे अब मरने वालों की संख्या 39 हो गई है। पिछले तीन दिनों में यह छठवीं मौत है। जिलाधिकारी ने देर रात इसकी पुष्टि की। 

जिलाधिकारी प्रभु एन ने बताया कि पांच नए कोरोना मरीज भी मिले हैं। अब तक 887 संक्रमित मिल चुके हैं। शुक्रवार को नौ और डिस्चार्ज हुए। इससे स्वस्थ होने वालों की संख्या 783 हो गई। जिले में अब 65 कोरोना मरीजों का उपचार चल रहा है। 

गांव सोंरा नया हॉटस्पॉट
सैंया क्षेत्र के गांव सोंरा निवासी के प्राइवेट कॉलेज के प्रधानाध्यापक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर गांव को हॉटस्पॉट घोषित कर सील कर दिया है। उनके परिजनों को भी होम क्वारंटीन कर दिया गया है। 

एसएचओ बीएन सिंह ने बताया कि गांव के रास्तों को बंद कर दिया गया है। गांव के लोगों के बाहर जाने पर पाबंदी है। जरूरत की वस्तुएं गांव में ही उपलब्ध कराई जाएंगी।

8481 लोगों की सेहत की जांच

स्वास्थ्य विभाग ने हॉट स्पॉट एरिया में 1742 घरों का सर्वे कर 8481 लोगों की सेहत की जांच कर रिपोर्ट बनाई। टीम ने थर्मल स्क्रीनिंग कर उनके तापमान जांचा और रक्त में ऑक्सीजन की मात्रा की जांच की। इन स्थानों पर शिविर लगाकर 556 मरीजों को दवा और विटामिन सी की दवाएं दी।
*रिपोर्ट | संध्या सिंह क्राइम रिपोर्टर आगरा*
( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)


No comments