Header Ads

.

टाण्डा तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत त्रिलोकपुर के राजस्व ग्राम शमशुद्दीन पुर में कोटेदार द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई जा रही है धज्जियां

टाण्डा तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत त्रिलोकपुर के राजस्व ग्राम शमशुद्दीन पुर में कोटेदार द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई जा रही है धज्जियां।
*NEWS 24 INDIA*
वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के मद्देनजर जहां एक तरफ पूरी दुनिया परेशान है और सरकार व तमाम सेवा संगठन के लोग भी आगे बढ़कर लोगों को इस वायरस से बचने तथा साफ सफाई हेतु जागरूक रहने की सलाह दे रहे हैं, और शोसल डिस्टेंसिग  के बारे में जानकारी दे रहे हैं,वही जनपद अंबेडकर नगर में टाण्डा तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत त्रिलोकपुर के राजस्व ग्राम शमशुद्दीन पुर में गांव सभा के कोटेदार द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। ये दृश्य है  कोटेदार द्वारा राशन बांटने से पहले कार्डधारकों से फिंगर मशीन में अंगूठा लगवाते हुए।ऐसा कहना अतिश्योक्ति नहीं होगा कि!
दिन ब दिन जनपद में कोरोनावायरस के बढ़ते ग्राफ का कारण आखिर में इस तरह का सिस्टम /रवैया भी कहीं न कहीं जिम्मेदार है जिसकी वजह से कोरोनावायरस अब गांव में भी तीव्रतम गति से पैर पसारता नजर आ रहा है।
*NEWS 24 INDIA*

No comments