Header Ads

.

आगरा दूरा पुलिस चौकी के सिपाही की दबंगई

आगरा ब्रेकिंग.....
सिपाही की दबंगई का वीडियो वायरल ।

 दुकानदार का सिपाही ने फेंका सामान ।

लॉक डाउन के पालन के दौरान दिखाई दबंगई ।

नशे में भी बताया जा रहा है सिपाही अनिल दीक्षित ।

फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के दूरा का बताया जा रहा है मामला


आगरा। फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र में एक सिपाही का दुकानदारों से अभद्रता का वीडियो व कुछ फोटो वायरल हो रहे हैं। आरोप है कि बिना वर्दी घूम रहे सिपाही ने दुकान का सामान फेंका और दुकानदारों संग अभद्रता की। वहीं एक और वायरल हो रहे वीडियो में अभद्रता करने वाला सिपाही जब अपने कमरे पहुंचा तो वहां साथियों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन यहां भी वह उलझ गया।

मामला फतेहपुरसीकरी थाना क्षेत्र के दूरा गांव का है। लॉकडाउन के दौरान देहात क्षेत्र में पुलिस-प्रशासन ने दुकानों को खोलने के लिए समय निर्धारित किया है। शुक्रवार को सुबह बारिश के बाद गांव में कुछ दुकानदार अपनी दुकानों की सफाई कर रहे थे। इसी बीच सादा कपड़ों में एक युवक आया और बीच सड़क पर बाइक खड़ी कर लोगों को धमकाने लगा। बताया गया है कि उक्त युवक दूरा पुलिस चौकी का सिपाही अनिल है। 

सिपाही ने धमक जमाते हुए दुकानों को बंद करने के लिए कहा। कुछ दुकानदारों ने सफाई की बात कही लेकिन सिपाही उन्हें गालियां देने लगा। बाइक से उतरकर सिपाही एक दुकान पर पहुंचा और रखा सामान फेंकने लगा। इस घटना के बाद दुकानदारों में आक्रोश पैदा हो गया है।

वहीं जब सिपाही अनिल अपने कमरे में पहुंचा तो व्यापारियों की शिकायत पर अन्य सिपाही साथियों ने उसे समझाने का प्रयास किया तो सिपाही अनिल उनसे भी उलझ गया। बहरहाल सिपाही द्वारा अभद्रता का वीडियो वायरल होने पर एसपी ग्रामीण ने जांच कर कार्यवाई की बात की है।

*रिपोर्ट | भोवन सिंह रिपोर्टर आगरा*
( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments