Header Ads

.

अजीजपुर (धनोली) आगरा में रवि कश्यप (अध्यक्ष-श्री निरोती लाल बौद्ध संस्थान आगरा) के द्वारा कोरोना वायरस से बुजुर्गों और गर्भवती महिलाओं को बचाव हेतु मल्टीविटामिन गोली का वितरण हुआ


डब्ल्यूएचओ (वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन) के अनुसार कोरोना वायरस से बुजुर्गों और गर्भवती महिलाओं को भी काफी खतरा है. गर्भावस्था में शरीर में बहुत कुछ होता है. इस दौरान प्रतिरक्षा प्रणाली (इम्युनिटी पावर) कमज़ोर हो जाती है और इससे महिलाओं को संक्रमित होने का ख़तरा भी बढ़ जाता है अन्य महिलाओं के मुक़ाबले गर्भवती महिलाओं की किसी भी संक्रमण से मौत होने की आशंका ज़्यादा होती है।

हम सभी जानते हैं कि COVID-19 इस समय  विशेष रूप से गर्भवती महिलाओं के लिए कठिन समय बना रहा है। इस कारण हम सभी गर्भवती महिलाओं और उनके बच्चे का जीवन सुरक्षित करने लिए छ: महीने के लिए अमेरिका से इम्पोर्ट की गई मल्टीविटामिन निःशुल्क उपलब्ध करा रहे हैं। जिससे उन्हें और उनके बच्चे को स्वस्थ और प्रसन्नता का अनुभव होगा। 
हमारी संस्था गर्भवती महिलाओ को कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए आप का सहयोग चाहती है |

आप से निवेदन है कि आप अपने नजदीक में रहने वाली गर्भवती महिलाओं को मल्टीविटामिन की गोली खाने के लिये  के लिए प्रेरित करे। जिससे रोजाना इनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता (इम्युनिटी पावर) बूस्ट करेगी और गर्भवती महिलाए हर संक्रमण से सुरक्षित रहेगी, यदि किसी कारण से किसी गर्भवती महिला को मल्टीविटामिन की बोतल नहीं मिली है तो तत्काल संस्था से निःशुल्क प्राप्त करने के लिए फोन नम्बर 7088112270, 8439000088 पर सम्पर्क करें। जिससे महिलाओं के साथ साथ आने वाले समाज को भी सुरक्षित किया जा सके।

*रिपोर्ट | भोवन सिंह रिपोर्टर आगरा*
( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments